जुए अड्डे में लिप्त खाकी का पर्दाफाश, बदमाशों ने कहा- प्रभु आपकी कृपा से सब काम हो रहा है।

0
police
police

दिल्ली से सटे नोएडा में एक जुए के अड्डे पर पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की। इसके बाद जब जांच की गई तो खुलासा हुआ कि यह अड्डा पुलिसकर्मियों की मदद से चल रहा है। इस पर अधिकारियों ने इस कृत्य में लिप्त पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई है।

जानकारी के मुताबिक, यह अड्डा नोएडा के थाना सेक्टर-49 स्थित बरौला गांव में चल रहा था। इसके बाद थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में 27 अगस्त को पुलिस ने छापा मारकर जुए के अड्डे का पर्दाफाश किया था। इस मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। साथ ही, उनके पास से 1,11,000 रुपए बरामद किए थे।

इसके बाद एसएसपी ने बरौला चौकी प्रभारी सहित 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया। बदमाशों ने पुलिस की मिलीभगत का खुलासा किया है। सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी के दौरान पुलिस के संज्ञान में यह बात आई कि उक्त अड्डा पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था। बताया जाता है कि इसकी जानकारी खुद बदमाशों ने पूछताछ के दौरान दी थी। इस मामले की जांच नगर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल को सौंपी गई। उनकी रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया।

एसएसपी के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने बताया कि 27 अगस्त को बरौला गांव में एक सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी। छापेमारी के दौरान पता चला था कि जुए का अड्डा बरौला चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से चल रहा था।

उन्होंने बताया कि नगर पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बरौला चौकी पर तैनात उप-निरीक्षक नीरज कुमार, कॉन्स्टेबल आबिद हुसैन और कॉन्स्टेबल नीरज कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। इस मामले में विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है।

ये भी पढ़ें : अयोध्या में आवारा कुत्तों के झुंड ने 7 साल की बच्ची का किया ऐसा हाल