PoK हमारा, लेकर रहेंगे; आरा में गरजे अमित शाह, 5 चरणों में 310, अब लालू व राहुल का सूपड़ा साफ करना है

5
PoK हमारा, लेकर रहेंगे; आरा में गरजे अमित शाह, 5 चरणों में 310, अब लालू व राहुल का सूपड़ा साफ करना है

PoK हमारा, लेकर रहेंगे; आरा में गरजे अमित शाह, 5 चरणों में 310, अब लालू व राहुल का सूपड़ा साफ करना है

ऐप पर पढ़ें

Amit Shah Rally: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के चाणक्य अमित शाह ने एनडीए प्रत्याशी आरके सिंह के समर्थन में आरा में चुनावी सभा को संबोधित किया। आरा के रमना मैदान स्थित वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए एक एक वोट एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में डालिए। आपने हमे चार सौ पार कराया तो इस पूरे देश से आतंंकवाद और नक्सलवाद का सफाया कर देंगे। गृहमंत्री ने यह दावा किया कि पांच चरणों के चुनाव में नरेंद्र मोदी को 310 लोकसभा सीटें मिल गई हैं। अब लालू यादव और राहुल गांधी का सूपड़ा साफ करना है। 

जनसभा में अपने संबोधन की शुरुआत स्थानीय मंदिरों और महापुरुषों को नमन करते हुए किया। अमित शाह ने कहा कि  स्वतंत्रता सेनानी बाबू वीर कुंवर सिंह यहां से लेकर अयोध्या तक अंग्रेजों के दांत खट्टे कर दिए और जब घायल हो गए तो अपना हाथ काट कर मां गंगा को समर्पित कर दिया ऐसे बाबू वीर कुंवर सिंह को शत-शत प्रणाम करता हूं। पांच चरण के चुनाव समाप्त हो गए हैं। कल छठे चरण का होना है। पांच चरण में मोदी जी 310 सीटें प्राप्त कर चुके हैं और अब लालू और राहुल का सूपड़ा करना है। उन्होंने कहा कि  बिहार में इस बार घमंडिया गठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा।  मैं देश भर में जहां जाता हूं लोग कहते हैं कि अमित भाई हमारे सांसद को मंत्री बना दीजिए।  लेकिन आपको तो बना बनाया मंत्री मोदी जी ने भेजा है जिन्होंने यहां पर ढेर सारी उपलब्धियां हासिल की है। मोदी जी की सरकार ने सैकड़ो करोड़ की लागत से आरा के विकास के लिए कई काम किए हैं। 

पांचवें चरण में महिलाओं ने दिखाया दमखम, इन बूथों पर 90 परसेंट से ज्यादा वोटिंग;  6ठे फेज में कैसा रुख?

अमित शाह ने कहा कि आप अपने सांसद आरके सिंह को विकास के लिए वोट मत दीजिएगा बल्कि देश को मजबूत करने और घमंडियां गठबंधन से मुक्त करने के लिए वोट दीजिएगा।  इंडिया गठबंधन वाले कहते हैं पाकिस्तान के पास एटम बम है इसलिए पीओके की बात मत करो। बीजेपी कहती है कि पाक ऑक्यूपाइड कश्मीर हमारा है। इसे हम लोग हासिल करके रहेंगे।  इसके लिए आप अपने सांसद आरके सिंह को वोट दीजिए।

आरक्षण पर चर्चा करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और लालू प्रसाद यादव ने मिलकर ममता बनर्जी के सहयोग से हमारे पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डाला। कर्नाटक में पांच प्रतिशत आरक्षण मुसलमान को धर्म के आधार पर दे दिया लेकिन जब तक नरेंद्र मोदी हैं तब तक दलित, आदिवासी और पिछड़ा आज की पिछड़ा क्या आरक्षण को कोई हाथ भी नहीं लग सकता है। घमंडिया गठबंधन वाले मुस्लिम आरक्षण लाना चाहते हैं, एनडीए को 400 पर कर दो हम मुस्लिम को आरक्षण रद्द कर देंगे। इन लोगों ने 12 लाख करोड़ का घोटाला भ्रष्टाचार किया लेकिन नरेंद्र मोदी ने 23 साल तक पीएम और सीएम रहते हुए चार आने का भी भ्रष्टाचार नहीं किया। अब आप 12 लाख करोड़ के घोटाले वाले को चुनना चाहेंगे या ईमानदार और गरीब का कल्याण करने वाले मोदी जी के प्रतिनिधि आरके सिंह को। 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News