ममता के गढ़ में पीएम मोदी की रैली आज, मिशन 2019 के लिए भरेंगे हुंकार

0

मिशन 2019 के मद्देनज़र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ममता के गढ़ पश्चिम बंगाल से चुनावी हुंकार भरेंगे। जहां मोदी, नार्थ 24 परगना और बर्दवान में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। रैलियों को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 2 बजे बर्दवान पहुंचेंगे और वहां, कई परियोजनाओं का उद्धाटन करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी, नार्थ परगना 24 के ठाकुर नगर में भी रैली को संबोधित करेंगे।

ममता पर बरसेंगे मोदी

लोकसभा चुनाव का बिगुल बज जाने के बाद, पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने ममता के क़िले में हुंकार भरी और बंगाल के ममता शासन को उखाड़कर फेंकने की बात कही और अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी 2019 की लड़ाई में बगांल का क़िला फ़तेह करने बंगाल की ज़मीन पर गरजेंगे। जहां उनके निशाने पर बंगाल की दीदी रहेंगी। प्रधानमंत्री दो रैलियों को संबोधित कर, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश करेंगे।

विपक्ष का पीएम कौन ? राहुल या ममता : मोदी

कोलकाता की मेगा रैली में ममता के बुलावे पर 22 दलों के 44 नेता विपक्ष की एकता और ताक़त दिखाने पहुंचे थे। जिसके बाद, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी बंगाल में रैली की, जिसमें उन्होंने विपक्ष की एकजुटता पर हमला करते हुए कहा था कि “ममता की मेगा रैली में मौजूद 44 नेताओं में से 9 तो प्रधानमंत्री बने बैठे हैं”। इसी सियासी सिलसिले को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज की दो रैलियों में आगे बढ़ा सकते हैं और ममता के साथ-साथ पूरा विपक्ष उनके निशाने पर होगा। राहुल या ममता विपक्ष का प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन होगा ? इस भी पीएम मोदी ख़ूब बरसेंगे।