मोदी बोले- महामिलावटी लोग जीत नहीं सकते, इसीलिए गाली देकर भड़ास निकाल रहे हैं

270

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार के बक्सर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समूचे विपक्ष को एक बार फिर आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगाया कि महामिलावटी लोग जीत तो सकते नहीं हैं, गाली देकर ही मन की भड़ास निकाल रहे हैं। ये सोच रहे थे कि मजबूर सरकार आई तो इन्हें सरकार को ब्लैकमेल करके जनता के पैसे लूटने का मौका मिल जाएगा    ।

पीएम मोदी ने इस दौरान ये भी कहा कि आपके इस उत्साह और समर्थन का परिणाम है कि 6 चरणों के बाद विरोधी दलों की हालत पस्त है उनके नेताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर है। इसलिए ही मोदी को गाली देने का कंपटिशन तेज़ हो गया है। आपका ये सेवक गुजरात में सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहा, पांच साल से देश का प्रधानमंत्री है, लेकिन एक पल के लिए भी न मैं अपने लिए जीया हूं और न ही अपने रिश्तेदारों के लिए। मेरे लिए तो आप ही मेरा परिवार हैं। 130 करोड़ देशवासी, मेरा परिवार हैं।

PM Modi 1 1 -

अपने पांच साल के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों का ज़िक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमने गांव में रहने वाली माताओं-बहनों के लिए करोड़ों शौचालय बनाकर हमने उनकी पीड़ा कम की है। गरीब बहनों को हमने मुफ्त गैस कनेक्शन दिया है। गांव में रहने वाले हर गरीब के पास अपनी पक्की छत हो, इस पर भी हमारी सरकार काम कर रही है।