मोदी ने कहा, मुझे 125 करोड़ जनता का आशीर्वाद हासिल है, क्या मुझे किसी से डरने की ज़रूरत है ?

0

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनज़र प्रधानमंत्री नरेन्द्र चुनावी अभियान में सक्रिय हैं। पीएम मोदी ने एक रैली के दौरान कहा कि जिस व्यक्ति को 125 करोड़ लोगों का आशीर्वाद प्राप्त हो, उसे किसी से डरने की क्या जरूरत? ये बातें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर्नाटक के कुलबुर्गी में रैली को संबोधित करते हुए कही।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रैली के दौरान ज़ोर देते हुए कहा कि विपक्ष उन्हें हटाने की कोशिश कर रहा है लेकिन, वह आतंकवाद, ग़रीबी और भ्रष्टाचार को मिटाने की कोशिश कर रही है। आगे मोदी ने कहा कि जिस व्यक्ति को 125 करोड़ लोगों का आशीर्वाद प्राप्त हो, उसे किसी से डरने की क्या जरूरत? फिर चाहे वह हिंदुस्तान हो, पाकिस्तान हो, चोर हो या बेइमान हो। भारत और 125 करोड़ लोगों ने यह ताकत दी है।

मोदी ने 26 फरवरी को पाकिस्तान के आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना के हमलों का हवाला देते हुए कहा कि विश्व नए प्रकार के साहस का साक्षी बन रहा है। यह मोदी का नहीं बल्कि भारत के 125 करोड़ लोगों का है। प्रधानमंत्री ने ‘महागठबंधन’ को ‘महामिलावट’ बताया और कहा कि देश को मजबूत सरकार की जरूरत है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में एक निरीह सरकार है और मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी रिमोट नियंत्रित मुख्यमंत्री हैं। कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन लोगों की पीठ पर छुरा घोंप कर सत्ता में आया है।