पीएम मोदी बोले, कांग्रेस का घोषणापत्र नहीं, ‘ढकोसला पत्र’ है

0

कांग्रेस का घोषणापत्र जारी होते ही बीजेपी के तरकश से सियासी नेताओं के तीर कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक चुनावी सभा में कांग्रेस के घोषणापत्र पर ज़ोरदार हमला किया। उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र को ‘ढकोसला पत्र’ क़रार दिया। उन्होंने कहा कि इन लोगों की तरह ही इनका घोषणा पत्र भी भ्रष्ट होता है, बेइमान होता है, ढकोसलों से भरा होता है। इसलिए उसे घोषणा पत्र नहीं ‘ढकोसला पत्र’ कहना चाहिए।

चुनाव प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक रैली के दौरान मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर तीख़े हमले किए। उन्होंन कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ इरादों वाली सरकार है, दूसरी तरफ सिर्फ़ और सिर्फ़ झूठे वादों वाले नामदार हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस बार का चुनाव वादों और इरादों के बीच का चुनाव है। ये भरोसे और भ्रष्टाचार के बीच का चुनाव है। ये आपकी सांस्कृतिक विरासत, परंपरा, आपके गौरव की रक्षा करने वालों और आपके परिधानों, आपकी परंपराओं का मजाक उड़ाने वालों के बीच का चुनाव है।

चुनावी मौसम में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि एक क परिवार ने 55 साल तक देश पर राज किया, लेकिन ये फिर भी दावा नहीं कर सकते हैं कि उन्होंने हिन्दुस्तान के सारे काम पूरे कर दिए। मैं ये दावा नहीं कर सकता कि मैंने सारे काम पूरे कर दिए।