पीएम मोदी की बायोपिक के पहले पोस्टर पर ही विवेक को झेलनी पड़ी ट्रोलर्स की लताड़

0

मुंबई: हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहें है.

सोशल मीडिया में कुछ ट्रोलर्स पोस्टर को नकली, फोटोशॉप्ड कहा रहें है 

जहां पीएम मोदी के लुक में कुछ लोग विवेक ओबेरॉय को काफी पसंद कर रहें है. तो वहीं सोशल मीडिया प्लेटफार्म में कुछ ट्रोलर्स उनके इस पोस्टर को नकली, फोटोशॉप्ड और हैवी मेकअप बता रहे हैं.

  • पोस्टर आउट होने के बाद ही सोशल मीडिया पर लोगों कि प्रतिक्रिया देखने को मिली. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया है कि पूरी मूवी फोटोशॉप से बन जाएगी. गजब टेक्नोलॉजी है यार.
  • वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने लिखा कि सॉरी विवेक सर लेकिन इस किरादर के लिए परेश रावल से शानदार एक्टर कोई नहीं है.

वहीं एक यूजर ने लिखा की मैंने सुना है की यह मूवी इतनी देशभक्ति से भरी हुई है कि इसकी ओपनिंग लाइन ही यही हुई है कि सियाचिन में हमारे जवान खड़े हैं, तो आप भी इस फिल्म को पूरे समय खड़े होकर ही देखेंगे. एक ने लिखा है की अगर विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री मोदी है तो कमाल खान राहुल गांधी है.

एक ट्रोलर ने लिखा है की पीएम मोदी का आभार उनके कारण विवेक के करियर को नई जिंदगी मिल गई ही. वहीं एक यूजर ने लिखा है, मोदी ने एक बेरोजगार को रोजगार दे दिया है. कौन कहता है विकास नहीं हो रहा है.

फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहें है

इस फिल्म कि बात करें तो फिल्म को ओमंग कुमार के निर्देशन में बनाया जा रहा है. वहीं फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह द्वारा की जाएगी. जानकारी के मुताबिक, फिल्म कि शूटिंग मिड-जनवरी से प्रारंभ हो जाएगी. और बताया जा रहा है की फिल्म को आगामी लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज किया जाएगा. इसके बवजूद फिल्म कि शूटिंग दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, गुजरात और उत्तराखंड में कि जाएगी. इस मूवी में पीएम मोदी कि शादी, संघ प्रचारक बनने से लेकर पीएम बनने के सफर को दर्शाया जाएगा. इस फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।