विरुष्का के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी थे चीफ़ गेस्ट

0

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को लगभग दो हफ्ते होने आ रहे हैं. मगर इसका जश्न अब तक जारी है. कल रात दिल्ली में दोनों की शादी की रिसेप्शन पार्टी दी गयी थी. इस पार्टी में कई बड़ी और जानी मानी हस्तियाँ पहुंची थी मगर सबकी निगाह प्राधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर टिकी थी.

सिंपल एंड सोबर रहे मोदी जी

मोदी जी ने काले रंग के कुर्ता और सफ़ेद चूड़ीदार पजामाँ पहना था. वो पार्टी में ज्यादा देर तो नही रुके मगर जितनी देर रहे काफी खुश्मिजाह्ज नज़र आये. उन्होंने विरुष्का के संग फोटो भी खिंचवाए और शादी के लज़ीज़ पकवानों का भी आनंद लिया. आपको बता दें कि विराट और अनुष्का ख़ुद मोदी जी को अपने रिसेप्शन का नयौता देने गए थे.

सब विराट-अनुष्का के फैशन के कायल

अनुष्का ने अपनी शादी में हलके गुलाबी रंग की थीम रखी थी. मगर अपनी रिसेप्शन पार्टी में उन्होंने गहरा सुर्ख लाल रंग चुना. वैसे भी भारत में नई दुल्हन के श्रृंगार के लिए लाल रंग को खास अहमियत दी जाती है. शायद इसी वजह से अनुष्का ने इस परंपरा का पालन पूरी तरह से किया और लाल बनारसी साड़ी पहनी. उन्होंने पूरी मांग भर के लाल सिंदूर लगाया हुआ था जो उनके चेहरे की चमक को और भी ज़्यादा बढ़ा रहा था. हाथों में लाल चूड़ा और माथे पर बड़ी सी बिंदी ने इस लुक को और खूबसूरत कर दिया. अपने जुड़े को उन्होंने सफ़ेद मोगरे के फूलों से साजाया हुआ था. ज़ेवरात में अनुष्का ने डायमंड की अनकट ज्वैलरी पहनी थी.

विराट ने अपने लुक को सिंपल रखते हुए काले रंग के कुरते और सफ़ेद पजामे के साथ सुनहरे से रंग की शवल ली हुई थी. उनके कुरते में सोने के बटन लगे हुए थे. इतने सिंपल अंदाज़ में भी वो गज़ब धा रहे थे. आपको बता दें शादी की तरह इन दोनों के रिसेप्शन के कपड़े भी डिज़ाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाईन किये थे.

धवन संग अनुष्का के ठुमके

हम सब विराट अनुष्का के डांसिंग स्किल्स से वाकिफ हैं. दोनों को जब भी मौक़ा मिलता है तो साथ में ठुमके ज़रूर लगाते हैं. और ये तो उनकी अपनी शादी का मौक़ा था. इस रिसेप्शन में टीम इंडिया का कोई खिलाड़ी नहीं पहुंचा था क्योंकि अन्य खिलाड़ी श्रीलंका सीरीज के चलते दूसरे टी-20 मैच के लिए इंदौर में हैं. मगर शिखर धवन ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया, आजकल वो दिल्ली में ही हैं. वो समारोह में तो गए ही पर भाभी अनुष्का के संग जमकर नाचे भी. जिस वक़्त अनुष्का और धवन स्टेज पर धमाल मचा रहे थे, विराट अन्य मेहमानों के साथ व्यस्त थे. मगर उन दोनों के लटके-झटके देखने के क़ाबिल थे. अनुष्का तो काफी देर तक मुह में नोट दबा कर नाचती नज़र आयी. उनकी खुशी देखते ही बन रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + four =