Photos: सैफ अली खान मालदीव में मनाएंगे 51वां बर्थडे, करीना कपूर और बच्चों के साथ हुए रवाना

82


Photos: सैफ अली खान मालदीव में मनाएंगे 51वां बर्थडे, करीना कपूर और बच्चों के साथ हुए रवाना

बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी पत्नी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और दोनों बेटों के साथ मुंबई से मालदीव (Maldives) के लिए रवाना हो गए हैं। दरअसल, सैफ अली खान (Saif Ali Khan celebrates 51th Birthday) अपना 51वां जन्मदिन अपनी फैमिली के साथ मालदीव में मनाएंगे। सैफ अली खान का जन्मदिन 16 अगस्त को है और सैफ का यह जन्मदिन बेहद खास है, क्योंकि उनके छोटे बेटे जेह (Jeh) के जन्म के बाद सैफ का यह पहला जन्मदिन है।

सैफ अली खान पत्नी और दोनों बेटों के साथ मालदीव के लिए रवाना हुए


शनिवार की सुबह सैफ को पत्नी करीना और अपने दोनों बेटों के साथ मुंबई के ‘कलिना प्राइवेट एयरपोर्ट’ के बाहर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट के बाहर की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में करीना ब्लैक कलर की कम्फर्टेबल पैंट के साथ टी-शर्ट और टाई-डाई जैकेट पहनी नजर आ रही थीं। वहीं सैफ जींस और फ्लैट्स के साथ व्हाइट कलर के कुर्ते में आ ए। सैफ के छोटे बेट जेह नैनी की गोद में सोते हुए देखा गया। वहीं बड़े बेटे तैमूर एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए दिखे।


सैफ अली खान का 51वां जन्मदिन है बेहद खास
‘बॉम्बे टाइम्स’ की खबर के मुताबिक सैफ इस साल अपना बर्थडे खास अंदाज में अपनी फैमिली के साथ सुकून के साथ मालदीव में मनाने वाले हैं। सैफ काफी समय से एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग में खासा बिजी थे। फिलहाल वह अपनी फैमिली के साथ लंबे वैकेशन के लिए मालदीव के लिए रवाना हुए हैं।

करीना कपूर ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी बुक ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ लॉन्च की है। जिसके बाद से ही ऐक्ट्रेस खासा सुर्खियों में छाई हुई हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है। जिसमें वह आमिर खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। वहीं सैफ की आने वाली फिल्म ‘भूत पुलिस’, ‘आदिपुरुष’ और ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक में नजर आएंगे।

Jeh First Photo: करीना के बेटे जहांगीर की पहली तस्‍वीर आई सामने, देखें कैसा है तैमूर का छोटा भाई
navbharat times -सैफ अली खान ने किया खुलासा, करीना कपूर ने सरोगेसी के लिया बनाया था मन
navbharat times -‘जेह’ नहीं ‘जहांगीर’ है करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे का नाम, किताब में खुलासा
navbharat times -करीना और सैफ के दूसरे बेटे को लेकर मचा ट्विटर पर बवाल, खूब बना रहे लोग इस नाम का मजाक
navbharat times -करीना कपूर की तरह दिखता है छोटा बेटा जहांगीर, ऐक्‍ट्रेस बोलीं- मेरा जैसा है जेह, तैमूर है सैफ जैसा





Source link