गूगल पर भिखारी सर्च करने पर आ रही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो

1950
news
गूगल पर भिखारी सर्च करने पर आ रहा पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का फोटो

गूगल पर भिखारी सर्च करने पर आ रही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अक्सर भारत के खिलाफ अपनी भड़काऊ बयानबाजी के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं। कभी-कभी इमरान खान भारत के विरोध में भाषा की मर्यादा को लांघ जाते हैं और सोशल मीडिया पर मजाक का केंद्र बन जाते हैं, उनके ऊपर आए दिन फनी मीम्स सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

दरअसल हाल में इंटरनेट सर्च इंजन गूगल पर भिखारी शब्द टाइप करने पर पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो सामने आ रही थी. इसी कारण के चलते सोशल मीडिया पर लोग इमरान खान को ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले दिए गए उनके भारत विरोधी बयान और पाकिस्तान की तबाह हो चुकी अर्थव्यवस्था के चलते इमरान खान का मजाक उड़ाया जा रहा है.

Imran Khan Jokes
credit:google

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है. बता दे कि जब से भारत की नरेंद्र मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर को विशेषाधिकार प्रदान करने वाली धारा 370 को खत्म किया है, पाकिस्तान तब से बुरी तरह बौखलाया हुआ है. हालांकि उसे दुनियाभर में हर मोर्चे पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें : राजस्थान की कौन सी झील को खून से रंगी झील कहाँ जाता है?

Imran Khan on google

ऐसा नहीं है कि Google पर इस प्रकार की यह पहला मामला है। जो चर्चा का विषय बना है। ऐसा ही कुछ पिछले दिनों देखने को मिला था, Google पर ‘बेवकूफ या Foolish’ लिखने पर रिजल्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की तस्वीर आती थी। इस मामले को लेकर काफी विवाद हुआ था।

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.