PFI के खिलाफ कार्रवाई हो रही तो संघ और विहिप के खिलाफ क्‍यों नहीं?… दिग्विजय बोले सब एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं

63
PFI के खिलाफ कार्रवाई हो रही तो संघ और विहिप के खिलाफ क्‍यों नहीं?… दिग्विजय बोले सब एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं

PFI के खिलाफ कार्रवाई हो रही तो संघ और विहिप के खिलाफ क्‍यों नहीं?… दिग्विजय बोले सब एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं

ग्‍वालियर: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ग्‍वालियर में मीडिया से बातचीत के दौरान पीएफआई, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और विश्‍व हिंदू संगठन को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे बताया। साथ ही उन्‍होंने मोदी सरकार की आर्थिक नीति पर भी सवाल खड़े करते हुए मोदी सरकार पूंजीपतियों से कम टैक्‍स लेती है, देश के 100 परिवारों की आमदनी चार गुनी हो गई है।

PFI, संघ और विहिप को बताया एक ही थाली के चट्टे-बट्टे

दिग्विजय सिंह ने ग्‍वालियर में पत्रकारों से चर्चा में पीएफआई, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और विश्‍व हिंदू संगठन को एक ही थाली के चट्टे-बट्टे बताया। उन्‍होंने कहा कि पीएफआई पर कार्रवाई हो रही है तो आरएसएस और विश्‍व हिंदू संगठन पर क्‍यों नहीं? दिग्विजय सिंह ने कहा कि जो नफरत फैलाते हैं, हिंसा फैलाते हैं, उन्माद फैलाते हैं वे एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं।

दिग्विजय बोले- सरकार पूंजीपतियों से कम टैक्‍स लेती है
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार में देश के 100 परिवारों की आमदनी चौगुनी हो गई है, जबकि आम आदमी गरीबी रेखा के नीचे पहुंच गया है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि मोदी सरकार आम आदमी से ज्यादा टैक्स वसूल कर रहे हैं और उद्योगपतियों से कम टैक्स ले रहे है। उन्‍होंने कहा कि आम आदमी से ज्यादा टैक्स वसूला जा रहा है और पूंजीपतियों से कम टैक्स वसूला जा रहा है आम आदमी से 30% टैक्स वसूला जा रहा है जबकि पूंजीपतियों से 22% टैक्स वसूला जा रहा है। इस तरह आम आदमी की अपेक्षा उद्योगपतियों से से 8% तक कम टैक्स वसूल किया जा रहा है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने कहा कि जबसे नोटबंदी हुई है तब से लेकर अब तक मध्यम वर्ग का व्यक्ति गरीबी रेखा के नीचे पहुंच गया है जिनकी आमदनी फिक्स है वे परेशान हो रहे हैं। महंगाई लगातार बढ़ रही है।

पूंजीपतियों से लिया जा रहा है कम टैक्स, 4 गुना हो गई इनकी आमदनी… दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
ईडी और सीबीआई को हथियार बनाकर इस्‍तेमाल कर रही है सरकार

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि संवैधानिक एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है आईबी, ईडी और सीबीआई को हथियार बनाकर धमकाया जा रहा है। इसके साथ ही विधायकों की खरीद-फरोख्त हो गई है इन्हीं सबके विरोध में भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं उनकी व्यवस्थाएं की जा रही है 20 नवंबर से 24 नवंबर तक भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश से होकर गुजरेगी।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News