पेट्रोल पंप हड़ताल के बाद दिल्ली में ब्लैक में बिका 140 रुपये/लीटर तक पेट्रोल

215

दिल्ली: सोमवार को पेट्रोल पंप संचालकों द्वारा पेट्रोल-डीजल से वैट कम करने की मांग को लेकर की गई हड़ताल के बाद लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा| तो वही दिल्ली के अलग अलग इलाकों में पेट्रोल की काला बाजारी भी तेजी से चलती रही।

दिल्ली के लोगो ने एक दिन पहले ही खरीद लिए थे पेट्रोल कालाबाजारी के लिए :- 

पेट्रोल पंप के बंद होते ही पूरी दिल्ली में सुबह से ही ब्लैक में पेट्रोल 100 रुपये/लीटर बिकना शुरू हो गया था जो की शाम तक यह 140 रुपये/लीटर तक पहुंच गया। दिल्ली के लोगों की जानकारी के अभाव के कारण लोग पेट्रोल पंप पर पहुंचते और पेट्रोल पंप बंद होने की वजह से निराश होकर लौटते रहे। नार्थ ईस्ट के दिल्ली के गांवड़ी रोड की एक दुकान पर सुबह से शाम तक पेट्रोल की बिक्री हुई। ब्लैक में पेट्रोल 100 से 130 रुपये/लीटर तक बिका। तो वही मुस्तफाबाद में भी ब्लैक में पेट्रोल का यही रेट था। साथ ही साथ करावल नगर चौक और शिव विहार तिराहे पर सुबह 100 रुपये/लीटर से पेट्रोल बिकना शुरू हुआ और शाम तक 140 रुपये तक पहुंच गया।

blackmarketing news4social -

यह भी पढ़ें: दिल्लीवासियों की बढ़ी परेशानी आज से 24 घंटे के लिए सभी पेट्रोल पंप बंद

120₹ से 130 रुपये/लीटर तक पेट्रोल बिका

तो वही वेस्ट दिल्ली के ख्याला, रघुवीर नगर इलाके में कई जगह चोरी-छुपे तो कई जगह खुलेआम ब्लैक में पेट्रोल बेचे जा रहे थे। रघुवीर नगर इलाके में कुछ मोटर मकैनिक की दुकानों पर ब्लैक में पेट्रोल मिल रहा था। लोगों का कहना है कि 120₹ से 130 रुपये/लीटर तक पेट्रोल बिका। हालांकि पेट्रोल ज्यादा देर तक नहीं मिला। दोपहर होने से पहले ही पेट्रोल खत्म हो गया।