नॉएडा एक्सप्रेसवे पर जाम लगने से लोगों की खुशी का ठिकाना नही रहा

237

भारत में जाम लगना बहुत ही आम बात है. लेकिन इसमके बावजूद लोगों को इस परेशानी से निजात नही मिल पा रही. जाम लगने पर अकसर लोग परेशान हो जाते हैं, लेकिन नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर कुछ अलग हुआ. यहाँ पर जब जाम लगा तो लोग दुखी या परेशान होने के बजाये खुश हो गए. ये खुशी हाईवे पर पलटे ट्रक के बाद सड़क पर बिखरे कोल्ड ड्रिंक की लूट को लेकर थी.

ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले रास्ते पर कोल्ड्रिंग से भरे तेज़ रफ्तार कैंटर के पलटने से एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम लग गया. पुलिस घटना की सूचना के बाद करीब एक घंटा देरी से पहुंची. मौके पर मौजूद लोगों का यू सड़क पर बिखरे कोल्ड ड्रिंक को देखकर जी ललचा गया और वहां जमकर कोल्ड ड्रिंक लूट का सिलसिला शुरू हो गया.

Noida expressway -

यही नहीं लूट की ऐसी होड़ लगी कि लोग गाड़ी से उतरे और अपनी गाड़ी में कोल्ड ड्रिंक की कैन की पेटियां भर ले गए. पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तब तक भारी भीड़ ने कोल्ड ड्रिंक की लूटपाट शुरू कर दी और पुलिस के पहुंचते ही तमाम लोग मौके से फरार हो गए. हालांकि कंटेनर के चालक और परिचालक ने लोगों को रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन भारी भीड़ को संभालना नामुमकिन हो गया और लोग सड़कों पर बिखरी कोल्ड ड्रिंक की केनों की लूटपाट करते रहे.