PM मोदी के साथ चट्टान की तरह खड़ी है “जनता” : अमित शाह

0

देश में इस वक़्त सियासी तापमान गर्म है और सभी राजनैतिक पार्टियां 2019 के रण के लिए चुनावी अभियान, रैलियां, जन सभाएं और रोड शो कर रही हैं। लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने गुजरात से मेरा परिवार – भाजपा परिवार की शुरूआत करते हुए महागठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा महागठबंधन केवल राज्यस्तर नेताओं से बना है। इससे BJP की चुनावी संभावनाओं पर कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा

2014 की तरह इस बार मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे: अमित शाह

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मेरा परिवार – भाजपा परिवार अभियान की शुरूआत के दौरान दावा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले ही PM मोदी को जनता का ज़बर्दस्त समर्थन मिल रहा है। 2014 की तरह 2019 के लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक फिर भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं देश में घूमता हूं। मैं देख सकता हूं कि लोग चट्टान की तरह मोदी के साथ खड़े हैं और उनका आंखों में समर्थन देखा जा सकता है।

मेरा परिवार – भाजपा परिवार अभियान क्या है ?

2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए BJP ने हर मतदाता तक पहुंचने की योजना बनाई है। इस योजना का नाम मेरा परिवार – भाजपा परिवार रखा गया है। जिसके तहत पार्टी के कार्यकर्ता मतदाताओं के घरों तक पहुंचेंगे और पार्टी का झंडा फहराएंगे।