बिहार के कैमूर में लोगों ने की आगजनी, जानिए क्या है पूरा मामला

0

बिहार के कैमूर में दलित समुदाय के लोगों ने थाने में आगजनी कर दी है। आपको बता दें की 2 दिन पहले ट्रेन से एक दलित युवती की गिरकर मौत हो जाने से नाराज स्थानिय लोगों ने कैमूर में विरध प्रदर्शन करना शुरु कर दिया है। लड़की की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने रामगढ़ थाने पर हमला कर दिया है। ग्रामीणों ने पहले पथराव किया फिर थाने को आग लगा दी। थाने में खड़ी आधा दर्जन गाड़ियों को आक्रोशित ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया।

मामले में किसी की गिरफ़्तारी नहीं होने से नाराज़ ग्रामीणों ने अपना गुस्सा थाने पर निकाला। दरअसल, कुछ दिन पहले दलित युवती की ट्रेन से गिरकर मौत पर, ग्रमीणों ने कहा की युवती के साथ पहले बलात्कार किया गया है और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई है। लेकिन पुलिस ने इस मामले में अपने तरीके से मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरु कर दी है।

पुलिस ने हालत को संभालने के लिए 11 थानों की फोर्स बुली ली है

आपको बता दे की ग्रामीणों के आक्रोश होने के बाद पुलिस बल ने हालत को काबू करने के लिए 11 थानों की पुलिस फोर्स को बुला लिया है। इस दौरान मोहनिया के डीएसपी रघुनाथ सिंह घायल हो गए. उन्हें फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाके में तनाव व्याप्त है. पुलिस पूरे इलाके में गश्त कर रही है. आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।