Party Video: करण के साथ देर रात पार्टी करने में बिजी रहीं ‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’, फिसलती रही आगे से पूरी ड्रेस

62
Party Video: करण के साथ देर रात पार्टी करने में बिजी रहीं ‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’, फिसलती रही आगे से पूरी ड्रेस


Party Video: करण के साथ देर रात पार्टी करने में बिजी रहीं ‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’, फिसलती रही आगे से पूरी ड्रेस

Kundali Bhagya Preeta Bold Video: टेलीविजन सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’ इन दिनों अपनी शादी शुदा लाइफ इंजॉय कर रही हैं. अब श्रद्धा आर्या का सोशल मीडिया पर लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, ‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता अरोड़ा’ यानि के श्रद्धा आर्या और ‘करण लूथरा’ मतलब धीरज धूपर ने देर रात रीयूनियन किया. इस रीयूनियन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

मशहूर है ऑनस्क्रीन जोड़ी

श्रद्धा और धीरज इन दौरान अपने किरदार एकदम जुदा हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में एक दूसरे के साथ मस्ती करते दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरों और वीडियो फैंस थम देख कर रहे हैं. श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है. इस जोड़ी को लोग बेशुमार प्यार करते हैं. इतना ही नहीं इस ऑन स्क्रीन कपल का जलवा ही है कि लोग अक्सर हैशटैग प्रीरन ट्रेंड कराते देखे जाते हैं. धीरज धूपर तो शो छोड़ चुके हैं, बावजूद इसके भी प्रीरन आउटिंग करते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में श्रद्धा और धीरज का एक और स्पॉटेड वीडियो इंटरनेट जगत में सामने आते ही छा गया है.

हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस में प्रीता का जलवा

धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या के वायरल वीडियो खूब छाए हुए हैं. इस क्लिप में प्रीरन अपनी बॉन्डिंग से लोगों का दिल जीतते देखे जा रहे हैं. जहां श्रद्धा व्हाइट कलर की ट्यूब ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं. तो वहीं धीरज धूपर, रेड टीशर्ट और ब्लैक जींस में काफी डैपर लगे हैं. दोनों स्टार्स का ये वीडियो सामने आते ही इंटरनेट जगत में छा गया है और लोग इसे लाइक करते हुए बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं.

मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शंस 

वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आप दोनों बेहद प्यारे हो.’ वहीं, एक यूजर ने श्रद्धा की ड्रेस को देख कमेंट करते हुए लिखा है,’ये इस ड्रेस में बेहद अनकम्फर्टेबल लग रही हैं. आखिर ये लोग ऐसे कपड़े पहनते क्यों हैं.’ एक अन्य ने भी श्रद्धा को ट्रोल करते हुए लिखा है,’अब ड्रेस संभालने से क्या फायदा…पहनते वक्त क्यों नहीं सोचते.’

शो छोड़कर फिल्मों की तैयारी में धीरज 

बताते चलें कि हाल ही में धीरज धूपर ने शो ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो वो एक पंजाबी फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर डेब्यू करने की तैयारी में हैं. वहीं, श्रद्धा आर्या शादी के बाद भी पर्दे और सोशल मीडिया दोनों पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)





Source link