Pappu Yadav Anger: ‘सब ऊपर तक तलवा चाटेंगे, अपराधियों को तो जिंदा जला देना चाहिए’… भड़के पप्पू यादव बहुत कुछ बोल गए

87

Pappu Yadav Anger: ‘सब ऊपर तक तलवा चाटेंगे, अपराधियों को तो जिंदा जला देना चाहिए’… भड़के पप्पू यादव बहुत कुछ बोल गए

वैशाली: वैशाली में एक साइबर कैफे मालिक की हत्या के बाद JAP सुप्रीमो पप्पू यादव हाजीपुर पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने मृतक के घरवालों से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान पीड़ित परिवार से पप्पू यादव ने काफी देर तक बात की और उनसे पूरी वारदात की जानकारी ली। पप्पू यादव ने इसके बाद नीतीश सरकार पर तीखा हमला बोल दिया। पप्पू यादव ने अपराधियों को सत्ता संरक्षित बताते हुए दावा किया कि इन सबके पीछे नेता-अपराधियों का गठजोड़ है। बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की हालत पर बिफरे पप्पू यादव ने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खूब सुनाया। लेकिन इन्हीं बयानों में वो कुछ आपत्तिजनक बातें भी कह गए।

बिहार में नेताओं और अपराधियों का नेक्सस- पप्पू यादव
पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने बिहार सरकार पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने आरोप लगाया कि ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी की नहीं सुनते। गठबंधन के साथी दल बीजेपी नेता की भी नहीं सुनते। बिहार के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, उपमुख्यमंत्री विधानसभा अध्यक्ष, गिरिराज सिंह सभी डरे हुए हैं। इनलोगों की भी नीतीश कुमार नहीं सुनते। सरकार बालू माफिया, शराब माफिया के साथ मिलकर संगठित अपराध करवा रही है।’

Pappu Yadav Angry: सब ऊपर तक तलवा चाटेंगे… पप्पू यादव ने समझा दिया नेताओं-अपराधियों का पूरा नेक्सस

सीएम को पप्पू यादव ने कही आपत्तिजनक बात
इस दौरान पप्पू यादव ने नीतीश कुमार पर नकारा होने का आरोप लगाते हुए आपत्तिजनक बातें भी कहीं। पप्पू यादव ने यहां तक कहा कि बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की हालत खराब हो चुकी है। थाने में जमीन माफिया, बाहर में शराब माफिया और गाड़ी में बालू माफिया नजर आते हैं।

Begusarai Crime Video: बेगूसराय में घर के बाहर खड़े बुजुर्ग को मारी गोली, उधर हादसे में मौत पर बवाल

बुजुर्ग ने पप्पू के सामने जोड़े हाथ और रो पड़े
वैशाली के गोरौल में कुछ दिन पहले अपराधियों ने एक साइबर कैफे मालिक की हत्या कर दी थी। इसी सिलिसले में पप्पू यादव शुक्रवार को मृतक के घरवालों से मिलने गोरौल पहुंचे। इसी दौरान मृतक के बुजुर्ग पिता पप्पू यादव के सामने हाथ जोड़ कर बिलख उठे। इस चीज को देख पप्पू यादव नीतीश कुमार पर बरस पड़े। पप्पू यादव ने कहा कि ‘जब दारोगा से लेकर SP तक का ट्रांसफर दो तीन साल में हो जाता है तो पांच साल में नेताओं का बदलाव क्यों नहीं होता? पंद्रह सोलह साल से जो सत्ता में जमे हुए हैं उनका बदलाव क्यों नहीं?’ भड़के पप्पू यादव ने यहां तक कह दिया कि हत्यारे-अपराधियों को मॉब लिंचिंग कर जलाकर मार देना चाहिए।

रिपोर्ट- चंद्रमणि कुमार

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News