Paper Leak मामले में ‘बाबा’ के समर्थन में उतरी Vasundhara raje, जानें क्या कहा

20
Paper Leak मामले में ‘बाबा’ के समर्थन में उतरी Vasundhara raje, जानें क्या कहा

Paper Leak मामले में ‘बाबा’ के समर्थन में उतरी Vasundhara raje, जानें क्या कहा


जयपुर: राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने पेपर लीक मामले में डॉ किरोड़ी लाल मीणा का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि रीट, आरएएस और कांस्टेबल सहित 16 भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक मामले की सीबीआई से जांच की मांग को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा पिछले छह दिन से युवाओं के साथ धरने पर बैठे हैं। कटाक्ष भरे लहजे में कहा, लेकिन आश्चर्य है कि इतना बड़ा आंदोलन होने के बावजूद राज्य की कांग्रेस सरकार को प्रदेश के युवाओं के सपनों की जरा भी परवाह नहीं है। वह प्रदेश के युवाओं के सपनों को कुचल रही है।

राजे ने एक बयान में कहा, ‘कांग्रेस सरकार शायद भूल रही है कि युवाओं को अपना हक़ दिलाने के लिए संघर्ष कर रहे सांसद मीणा अकेले नहीं हैं, हम सब उनके साथ है।’उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस सरकार याद रखे कि प्रदेश के युवाओं का यह जन आक्रोश इस सरकार के डूबते जहाज में अंतिम कील साबित होगा।’

सांसद मीणा का धरना है जारी

उल्लेखनीय है कि भाजपा के राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा पिछले मंगलवार से जयपुर के घाट की गुणी के पास धरने पर बैठे हैं। मंगलवार को सांसद हजारों युवा समर्थकों के साथ दौसा से जयपुर के लिये मार्च पर निकले थे । पुलिस ने उन्हें घाट की गुणी के पास शहर में प्रवेश करने से रोक दिया था। इसके बाद वो वहीं पर धरने पर बैठ गये। भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी मीणा का रविवार को छठे दिन भी धरना जारी रहा।

इधर गुजरात में रविवार को पेपर लीक के कारण रद्द हुई परीक्षा पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी निशाना साधा। उन्होंने भाजपा शासित राज्य को लेकर कहा कि गुजरात में यह पिछले सालों में 17वां पेपर लीक है।

राजस्थान कांग्रेस में 77 ब्लॉक प्रेसीडेंट की नियुक्ति, ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान को मिलेगी रफ्तार

गहलोत ने गुजरात में हुए पेपर लीक पर किया ट्वीट

गहलोत ने ट्वीट में कहा, ‘आज गुजरात में पंचायत सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ने जूनियर क्लर्क की भर्ती परीक्षा पेपर लीक के कारण रद्द की है। यह दिखाता है कि देशभर में पेपर लीक एक विकट समस्या बन गया है। गुजरात में यह पिछले सालों में 17वां पेपर लीक है।’

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मैं आशा करता हूं कि बाकी सरकारें भी युवाओं के भविष्य को ध्यान में रखकर ऐसी ही गंभीरता से काम करेंगी। सभी सरकारों को पेपर लीक की देशव्यापी समस्या को लेकर व्यापक हल निकालने पर विचार करना चाहिए जिससे युवाओं का भविष्य सुरक्षित हो सके।’ उन्होंने कहा कि सेना भर्ती, हाईकोर्ट भर्ती, डीआरडीओ भर्ती तक में पेपर लीक और अनियमितताओं की शिकायत आई हैं जो दिखाता है कि यह समस्या कितनी गंभीर है। राजस्थान में पेपर लीक को गंभीरता से लेकर सख्त कार्रवाई की गई है।

navbharat times -पेपर लीक माफिया सुरेश ढाका की गर्लफ्रेंड है एक महिला नेता…! किसकी ओर इशारा कर रहे किरोड़ीलाल मीणा

गहलोत ने कहा पेपर लीक में शामिल लोगों को जेल भेजा गया, नौकरी से बर्खास्त किया गया। माफियाओं की अवैध संपत्ति ध्वस्त की गई। उल्लेखनीय है कि पिछले महीने, द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती का पेपर लीक हो गया था। इसके बाद इसे रद्द कर दिया गया था। इससे पहले भी प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए थे।

मेरी व्यक्तिगत राय पेपर लीक जैसे अपराधों पर पूरी तरह रोक लगे, Republic day पर बोले मंत्री Murari lal meena

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News