Pan India Star: साउथ का यह एक्टर बन रहा है बॉलीवुड सितारों के लिए बड़ा खतरा, अगली चार फिल्में उड़ा देंगी सबकी नींद

135
Pan India Star: साउथ का यह एक्टर बन रहा है बॉलीवुड सितारों के लिए बड़ा खतरा, अगली चार फिल्में उड़ा देंगी सबकी नींद


Pan India Star: साउथ का यह एक्टर बन रहा है बॉलीवुड सितारों के लिए बड़ा खतरा, अगली चार फिल्में उड़ा देंगी सबकी नींद

Next Big Films In India 2023-24: पैन-इंडिया स्टार बन चुके प्रभास की बाहुबली फिल्मों के बाद दो और फिल्में आ चुकी हैं. साहो और राधेश्याम. हालांकि यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बाहुबली साबित नहीं हो सकीं, लेकिन प्रभास (Prabhas) ने हिंदी के दर्शकों में अपनी अलग जगह जरूर बना ली है. आने वाले समय में प्रभास ऐसी चार पैन-इंडिया फिल्मों (Pan India Films) में नजर आएंगे, जो बॉलीवुड के सितारों की नींद उड़ा देंगी. यह सब फिल्में बड़े बजट की हैं और जाने-माने निर्देशक इन्हें डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्में हैं आदिपुरुष, सालार, प्रोजेक्ट के और स्पिरिट. चारों फिल्में तेलुगु भाषा के साथ हिंदी में भी रिलीज होंगी. प्रभास नहीं चाहते कि ये फिल्में कतार से रिलीज हों. इसलिए 2023 में दो फिल्में आएंगी और बाकी दो फिल्में 2024 में. 

आदिपुरुष (Adipurush)
यह 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. टी सीरीज इसे प्रोड्यूस कर रहा है और ओम रावत डायरेक्टर हैं. फिल्म महान ग्रंथ रामायण पर आधारित है. प्रभास, राघव यानी राम की भूमिका में और कीर्ति सैनन जानकी यानी सीता की भूमिका में दिखेंगी. सैफ अली खान लंकेश यानी रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे. आदिपुरुष को शाहरुख खान स्टारर पठान के लिए खतरे के रूप में देखा जा रहा है. पठान 25 जनवरी को आएगी.

सालार (Salaar)
प्रभास की सालार एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसे भी तेलुगु और हिंदी दोनों भाषाओं में बनाया गया है. प्रशांत नील फिल्म के लेखक-निर्देशक हैं. प्रभास इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हसन और जगपती बाबू के साथ नजर आएंगे. फिल्म 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी. फिल्म का बजट है 200 करोड़ रुपये.

प्रोजेक्ट के (Project K)
इस साइंस फिक्शन फिल्म में प्रभास बॉलीवुड के एक्टरों अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटनी के साथ नजर आएंगे. प्रोजेक्ट के, नाग अश्विन के द्वारा लिखी-निर्देशित की गई है. तेलुगु और हिंदी में बन रही इस फिल्म का बजट 500 करोड़ है. जनवरी 2024 में इस फिल्म को रिलीज किए जाने की संभावना है.

स्पिरिट (Spirit)
प्रभास इस फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे. यह एक रोमांटिक एक्शन फिल्म है. संदीप रेड्डी वांगा फिल्म के निर्देशक हैं और टी-सीरीज प्रोड्यूसर. फिल्म के पोस्टर में प्रभास एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म को पैन-इंडिया नहीं बल्कि पैन-इंटरनेशनल बनाने की तैयारी है. फिल्म चीनी, कोरियाई और जापानी भाषाओं में भी रिलीज करने की योजना है. प्रसिद्ध कोरियाई अभिनेत्री सांग हे-क्यो को फिल्म में एक अहम भूमिका के लिए साइन किया गया है. हालांकि हीरोइन अभी फाइनल नहीं है. फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये है. पहले करीना कपूर के नाम की चर्चा थी लेकिन अब रश्मिका मंदाना या कियारा आडवाणी को फिल्म में लिए जाने पर विचार किया जा रहा है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link