Pali नगरपरिषद chairman Rekha Bhati की कार के आगे नकाबपोश बदमाशों ने लगा दी बाइक, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ ऐसा कांड

28
Pali नगरपरिषद chairman Rekha Bhati की कार के आगे नकाबपोश बदमाशों ने लगा दी बाइक, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ ऐसा कांड

Pali नगरपरिषद chairman Rekha Bhati की कार के आगे नकाबपोश बदमाशों ने लगा दी बाइक, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ ऐसा कांड


Rajasthan pali News : पाली जिले में नगरपरिषद सभापति रेखा भाटी और उनके पति राकेश मीणा को धमकाने का मामला सामने आया है। एक शादी समारोह से लौटते वक्त उन्हें नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें डराने की कोशिश की। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

हाइलाइट्स

  • पाली में नगरपरिषद सभापति को बदमाशों ने दी धमकी
  • रविवार रात को शादी समारोह से लौट रहे थी सभापति
  • सभापति के हसबैंड चिल्लाए तो भागे बदमाश
पाली: राजस्थान में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। एक बार फिर इसकी बानगी देखने को मिली। प्रदेश के पाली जिले में बीती रात नगरपरिषद सभापति रेखा भाटी को धमकाने का मामला सामने आया। यहां दो नकाबपोश बदमाशों ने सभापति को देख लेने की धमकी दी है। रविवार रात हुए इस घटनाक्रम के बाद सभापति की सूचना पर पुलिस अब इन बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

करीब 8. 45 बजे की घटना

मामला रविवार रात करीब पौने नौ बजे का है। जब सभापति रेखा भाटी अपने पार्षद पति राकेश भाटी के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहीं थीं। इस दौरान साइंस पार्क के निकट उनकी कार के आगे अपनी बाइक लगा दी। अचानक हुए इस घटनाक्रम से उन्हें अपनी कार को रोकना पड़ा। इसके बाद इन दोनों नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें कार से उतरने के लिए कहा। जब भाटी दम्पत्ति कार से नहीं उतरा तो इन बदमाशों ने उन्हें देख लेने की धमकी दी।

पहले से कर रहे थे पीछा

मिली जानकारी के अनुसार जिस वक्त ये घटनाक्रम हुआ। उस वक्त मौके पर कुछ लोग भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान सभापति के हसबैंड राकेश भाटी भी उतर कर जोर से चिल्लाए। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। घटना के बाद राकेश भाटी ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस भी वहां मौके पर पहुंची। भाटी ने बताया कि इन बदमाशों ने पहले तो उनका पीछा किया और फिर साइंस पार्क के निकट मौका देखकर उनकी कार के आगे अपनी बाइक लगा दी, जिससे उन्हें अपनी कार को रोकना पड़ा।

कार से उतरने के लिए बनाया दबाव

पटेल छात्रावास में आयोजित एक विवाह समारोह से घर लौटने वक्त बदमाशों ने पहले तो उनकी कार का पीछा किया । फिर साइंस पार्क के निकट अंधेरा देखकर उन्हें कार से उतरने को कहा। इतना ही नहीं, देख लेने की धमकी दी। घटनास्थल पर अंधेरा होने के कारण भाटी दम्पत्ति उनका चेहरा नहीं देख पाए।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News