बॉलीवुड अभिनेता और पाकिस्तानी कलाकार अली ज़फर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप

164

एक पाकिस्तानी गायिका-मॉडल ने गायक-अभिनेता अली ज़फर पर यौन उत्पीडन के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि दो बच्चों की माँ और शादीशुदा होने के बावजूद उनके साथ ये घिनौनी हरकत हुई. मॉडल के इस खुलासे के बाद उनका समर्थन किया है. महिलाओं ने टि्वटर पर लिखा कि सिर्फ वे (मॉडल) ही नहीं हैं, अली ज़फर ने उनके साथ भी ऐसा ही किया.

जियो न्यूज़ की ख़बर के अनुसार, एक मेकअप आर्टिस्ट ने अली ज़फर पर आरोप लगाने वाली सिंगर मॉडल को शुक्रिया अदा किया है. आर्टिस्ट ने कहा कि उन्होंने जो साहस दिखाया और खुलकर बोलने की हिम्मत की, तारीफ के काबिल है. बकौल आर्टिस्ट, ‘मैं काफी सालों से अली जफर के साथ काम कर रही हूं, लेकिन अली ज़फर कई बार दोस्तों के साथ अपने दुर्व्यवहार की हदें पार कर देते हैं. उन्होंने बताया कि किस तरह अली महिलाओं का अपमान करते हैं.

मेकअप आर्टिस्ट ने कहा, मॉडल इस मामले में अकेली नहीं हैं. अली की अश्लील टिप्पणियां मुझे अभी भी याद हैं. एक पत्रकार ने भी अपनी कहानी सामने रखी. उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले अली ने उनकी कजिन को किस कर लिया था तथा उसे रेस्टरूम में खींच लिया. जर्नलिस्ट ने मॉडल को अपनी चुप्पी तोड़कर सामने आने के लिए शुक्रिया कहा है.

ali zafar 1 news4social -

वहीं महिलाओं के आरोप झेल रहे पाकिस्तानी गायक-अभिनेता अली ज़फर ने मॉडल के आरोपों को खारिज कर दिया है. इस माले पर उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, “ मैं इन्हें कोर्ट में चुनौती दूंगा. मेरा सत्य पर हमेशा भरोसा रहा है.”  फिलहाल अली पर लगे आरोपों के बाद पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री चुप्पी साधे हुए है.

बता दें कि पाकिस्तानी मॉडल ने टि्वटर एक पोस्ट में इस बात का खुलासा किया है. उन्होंने लिखा है, “मेरे इंडस्ट्री के सहकर्मी अली ज़फर ने मेरा एक से ज़्यादा बार यौन शोषण किया है. ये मेरा साथ तब नहीं हुआ जब मैं यंग थी या जब मैं इंडस्ट्री में नई-नई आई थी. ये मेरे साथ ये जानते हुए हुआ कि मैं सभी मुद्दों पर बेबाक अपनी राय रखती हूं और आवाज़ उठाती हूं. दो बच्चों की मां होने के बावजूद ये मेरे साथ हुआ.”