प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस निकली निक जोनस की फैन

0
bollywood
प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस निकली निक जोनस की फैन

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस वैसे तो हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. लेकिन हाल ही में एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात को लेकर ये दोनों एक बार फिर खबरों में छाए हुए हैं. सभी जानते है कि बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर हैंडल से ‘जय हिंद’ लिखा था, जिस पर उन्हें पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने घेरा था. वहीं अब हाल ही में मेहविश ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के साथ अपनी एक तस्वीर शयेर की है, इसके बाद अब वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.

लेकिन पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अब खुद बताया है कि वो प्रियंका के पति निक जोनस की बहुत बड़ी फैन हैं. हाल ही में उन्होंने निक के साथ एक फोटो भी शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है. पाकिस्तानी एक्ट्रस ने इंस्टाग्राम एकाउंट से तस्वीर शेयर कर लिखा है कि ‘अंदाजा लगाइए न्यूयॉर्क में यूएस ओपन मैन्स के सेमी फाइनल में मैं किससे मिलने के लिए भागी? एक बात पर हम दोनों ही सहमत होंगे कि हम दोनों राफेल नडाल के लिए चीयर कर रहे थे’ अब मेहविश ने जो पोस्ट शेयर किया है उस पर लोग खूब कमेंट कर उन्हें बॉलीवुड की याद भी दिला रहे हैं.

Install Kare Flipcart App aur Paaye Rs.500 PayTm Par Turant

बता दें हाल ही में ‘ब्यूटीकॉन फेस्टिवल लॉस एंजेलिस 2019 के दौरान एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा पर जमकर निशाना साधा था, वहीं प्रियंका चोपड़ा जो बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती है पाक की एक्ट्रेस को प्रियंका ने बड़ी ही शांति से उसका जवाब भी दिया था.

बताते चले कि पाक की एक्ट्रेस ने प्रियंका को कहा था कि ‘प्रियंका तुम संयुक्त राष्ट्र की पीस गुडविल एम्बेसडर हो और तुम पाकिस्तान में न्यूक्लियर वॉर को बढ़ावा दे रही हो. साथ ही कहा था कि इसमें कोई दौराह नहीं है कि पाकिस्तानी होने के नाते, मेरे जैसे हजारों लोगों ने तुम्हें तुम्हारे बिजनेस के लिए सपोर्ट किया है.’ जिसका जबाब प्रियंका चोपड़ा ने बडे ही शांति पूर्ण दिया था.

यह भी पढ़ें : ‘छिछोरे’ फिल्म को दर्शकों ने बताया…..

फिलहाल द स्काई इज पिंक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. बता दें कि ये फिल्म सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म की कहानी काफी इमोशनल है, जिसमें एक कपल अपनी बेटी को हुई गंभीर बीमारी और जिंदगी की संघर्ष के बीच जूझते नजर आ रहे है. अब देखना यह होगा कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स आफिस पर कितना धमाल मचाती है.