पाकिस्तान अमेरिका के लिए कुछ नहीं करता, इसलिए रोकी करोड़ों रुपए की मदद: डोनल्ड ट्रंप

0

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप नें कहा है, की अमेरिका नें पाकिस्तान की मदद इसलिए रोकी है क्योंकि पाकिस्तान अमेरिका के लिए कुछ नहीं करता है। आपको बता दें कि पिछले ही दिनों अमेरिका नें पाकिस्तान को दिए जानी वाली मदद को यह कहकर रोक दिया की पाकिस्तान उन आतंकियों की मदद करता है जो आतंकी अमेरिकी सैनिकों को निशाना बनाते है।

ओसामा बिन लादेन पाकिस्तान में छिपा हुआ था

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप नें फाक्स न्यूज को कहा की पाकिस्तान नें अमेरिका के दुश्मन ओसामा बिन लादेन को छुपा कर रखा हुआ था। पाकिस्तान में हर कोई जानता था की ओसामा बिन लादेन पाकिस्तान के एबाटाबाद में छुपा हुआ है। वही दुसरी तरफ़ हम पाकिस्तान को 1.3 अरब डॉलर की मदद दे रहे थे। डोनल्ड ट्रंप नें आगे कहा की अब हम उनको कोई मदद नहीं दे रहे है। अमेरिका नें पाकिस्तान को आर्थिक मदद देना बंद कर दिया है क्योंकि वे अब हमारे लिए कुछ नहीं करते है।

अफ़गानिस्तान में पाकिस्तान अमेरिका का साथी बना था

आपको बता दें की 9/11 के हमले के बाद अफ़गानिस्तान की जंग में पाकिस्तान अमेरिका का साथी बना था। पाकिस्तान नें अमेरिका के साथ आतंकवाद में उसको साथ देना का समझौता किया था। लेकिन पाकिस्तान नें ओसामा बिन लादेन को अपने यहाँ छुपाकर अमेरिका को धोखा दिया। पिछले कुछ दिनों से अमेरिका लगातार पाकिस्तान को आतंकियों की मदद करने का आरोप लगाता रहा है। इसी कारण अमेरिका नें भी पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तान की आर्थिक मदद रोकी थी।