सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद सरफ़राज़ पहुंचे पाकिस्तान, एयरपोर्ट पर अन्य खिलाड़ियों के साथ हुआ यह बर्ताव

0
https://news4social.com/?p=51635

पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप 2019 में सेमीफाइनल की होड़ से बाहर होकर पाकिस्तान वापस लौटी। आपको बता दें कि पाकिस्तान लीग मैच में बेहतर रन रेट न होने की वजह से सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाया।

भारत से मिली हार के बाद टीम की खूब आलोचना हुई थी। फैंस ने टीम को गालिया भी दी थी। पाक कप्तान सरफराज की सबसे ज्यादा फजीहत हुई थी। ऐसी उम्मीद की जा रही थी जब पाकिस्तानी टीम वापस अपने देश लौटेगी तो वहाँ भी उसे विरोधों का सामना करना पड़ेगा। पाकिस्तान ने टीम के पहुंचने पर कोई अनहोनी न हों इसके लिए कराची एयरपोर्ट सुरक्षा व्यवस्था मजबूत की थी।

रविवार सुबह पूरी पाक टीम कराची एयरपोर्ट पहुंची जहाँ उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। खिलाड़ियों को पूरी सुरक्षा के साथ उनके घर तक पहुंचाया गया।

आपको बता दें इस विश्व कप में पाकिस्तान ने नौ में से पांच मैच जीते। अंकतालिका में पाकिस्तान में पांचवे स्थान पर रही। पाकिस्तान पहुंचने के बाद टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने प्रेस कांफ्रेस को सम्बोधित किया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि शुरू में हार के बाद हमने अपने रन रेट को सुधारने की पूरी कोशिश की, लेकिन पिच से हमें कुछ भी मदद नहीं मिल पाई। हमें भी विश्व कप से बाहर होने का उतना ही दुख है जितना कि पूरे देश को है। सरफराज ने आगे कहा कि कोई भी टूर्नामेंट में हारने के लिए नहीं जाता है।

गौरतलब है कि दोनों सेमीफाइनल के लिए टीमों की तस्वीरें साफ़ हो गयी है। मंगलवार को जहाँ भारत का मुक़ाबला न्यूज़ीलैंड से होगा वहीं मेजबान इंग्लैंड का सामना 11 जुलाई को ऑस्ट्रेलिया से होगा। फ़ाइनल मुक़ाबला 14 जुलाई को लॉर्ड्स में खेला जायेगा।