PAK vs ENG: पाकिस्तान में इंग्लैंड टीम की सुरक्षा में बड़ी चूक! होटल के पास चलीं गोलियां, क्या रद्द हो जाएगी सीरीज?

86
PAK vs ENG: पाकिस्तान में इंग्लैंड टीम की सुरक्षा में बड़ी चूक! होटल के पास चलीं गोलियां, क्या रद्द हो जाएगी सीरीज?


PAK vs ENG: पाकिस्तान में इंग्लैंड टीम की सुरक्षा में बड़ी चूक! होटल के पास चलीं गोलियां, क्या रद्द हो जाएगी सीरीज?

मुल्तान: इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान (PAK vs ENG) के दौरे पर है। सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी में खेला गया था। उस मैच में इंग्लिश टीम को जीत मिली थी। एक समय पाकिस्तान की टीम मैच को अपने नाम करती नजर आ रही थी। लेकिन इंग्लैंड ने अंतिम दिन के अंतिम सेशन में वापसी करते हुए मुकाबले को 74 रनों से अपने नाम कर लिया था। दूसरा टेस्ट मुल्तान में 9 दिसंबर से खेला जाना है।

इंग्लैंड टीम होटल के पास गोलीबारी

दूसरा टेस्ट शुरू होने से एक दिन पहले गोलियों की आवाज उस होटल से 1 किलोमीटर के दायरे में सुनी गई जहां टीम इंग्लैंड ठहरी हुई है। घटना सुबह हुई और अभी तक किसी के हताहत होने की सूइस घटना के बाद भी इंग्लैंड की टीम मैच से एक दिन पहले ट्रेनिंग करने पहुंची। इससे साफ है कि इस फायरिंग का असर सीरीज पर नहीं पड़ने वाला है। पिछले साल न्यूजीलैंड ने सीरीज शुरू होने के दिन पाकिस्तान में खेलने से मना कर दिया था।चना नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में चार गिरफ्तारियां की गई हैं। यह घटना तब हुई जब इंग्लैंड की टीम ट्रेनिंग पर जाने के लिए होटल से निकल रही थी। इंग्लैंड के पत्रकार ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

ट्रेनिंग करने पहुंची टीम

इस घटना के बाद भी इंग्लैंड की टीम मैच से एक दिन पहले ट्रेनिंग करने पहुंची। इससे साफ है कि इस फायरिंग का असर सीरीज पर नहीं पड़ने वाला है। पिछले साल न्यूजीलैंड ने सीरीज शुरू होने के दिन पाकिस्तान में खेलने से मना कर दिया था।

टीम में मार्क वुड को जगह

पाकिस्तान के मुल्तान की पिच को स्पिनरों के अनुकूल बनाने की कवायद को नजरअंदाज करते हुए इंग्लैंड ने शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए तेज गेंदबाज मार्क वुड को अपनी टीम में शामिल किया है। वुड ऑलराउंडर लियम लिविंगस्टोन की जगह लेंगे जो पहले टेस्ट के दौरान चोटिल होने के कारण स्वदेश लौट गए थे। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने वुड को टीम में शामिल करने के बारे में गुरुवार को कहा, ‘एक ऐसा गेंदबाज जो कि 150 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी करता हो उसे किसी भी टीम में शामिल करना बोनस जैसा होगा।’ वुड ने इस साल मार्च से कोहनी की चोट के कारण कोई टेस्ट मैच नहीं खेला है। वह इंग्लिश काउंटी सत्र में भी नहीं खेल पाए थे।

PAK vs ENG: ‘बूढ़े’ ने किया पाकिस्तान का शिकार, घमंड में चूर बाबर सेना का तोड़ा गुरूर, करियर पर लगाया शर्मनाक दागnavbharat times -Haris Rauf: हारिस रऊफ ने पाकिस्तान की ही बढ़ाई टेंशन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले बैड न्यूजnavbharat times -PAK vs ENG Test: इंग्लैंड ने पलटी हारी हुई बाजी, जीत की तरफ बढ़ रहे पाकिस्तान की शर्मनाक हार



Source link