इंतज़ार ख़त्म! इसी महीने रिलीज़ हो रही है ‘पद्मावत’

0

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावती’  उर्फ़ पद्मावत को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है.  फिल्म से जुड़ी कई बातों को लेकर अब तक संदेह बना हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही इसकी रिलीज़ डेट जारी की जा सकती है. अगर ये खबर सच है तो आज दीपिका को अपने जन्मदिन का बेहद ख़ास तोहफा मिल गया है. वो अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को लेकर काफी परेशान थी मगर अब लग रहा है कि ये साल उनके लिए काफी शुभ साबित होगा.

जनवरी के अंत या फरवरी में रिलीज़ होगी

बताया जा रहा है कि ये फिल्म आगामी 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा सकती है. एक अखबार की खबर के मुताबिक़ अनुष्का शर्मा की आगामी हॉरर फिल्म ‘परी’ भी इसी तारीख को रिलीज होने जा रही थी लेकिन अब फिल्म के सह-निर्माता प्रेरण अरोड़ा का कहना है कि ‘पद्मावत’ नाम से रिलीज होने जा रही फिल्म ‘पद्मावती’ के आस-पास अपनी फिल्म को रिलीज़ करना बेवकूफी होगा.

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ रिलीज़ होने की दो संभावित तारीखों- 26 जनवरी व 9 फरवरी पर चर्चा हो रही है. इस वजह से इस बीच रिलीज़ होने वाली अन्य फिल्मों के निर्माताओं की चिंता बढ़ गई है.

अक्षय को भी दीपिका से ख़तरा

26 जनवरी को रिलीज होने जा रही ‘पैडमैन’ और 9 फरवरी को रिलीज़ के लिए तैयार ‘परी’ की सह-निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा है कि ‘पद्मावत’ के साथ अपनी फिल्म रिलीज़ करना मूर्खता से ज्यादा कुछ भी नही. दूसरी तरफ ‘पद्मावती’  की दो संभावित रिलीज़ डेट होने से भी प्रेरणा दुविधा में पड़ गई हैं.

हालांकि बॉलीवुड के एक सूत्र ने फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर सभी बातों को अफवाह बताया है.

ये था विवाद

दरअसल भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म पद्मावती अपनी कहानी और सीन्स को लेकर लंबे वक्त से विवादों में बनी हुई है. इसे पिछले साल 1 दिसंबर को मगर करणी सेना के विरोध के कारण इसकी रिलीज़ डेट टलती ही चली गयी. उम्मीद है कि अब सभी विवादों को पीछे छोड़कर ये फिल्म की टीम और बॉक्स ऑफिस के लिए खुशखबरी लाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + 9 =