बेलगाम हुए जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह!

0
बेलगाम हुए जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह!
बेलगाम हुए जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह!

बिहार में मचे राजनीतिक घमासान के बाद एक के बाद एक मोड़ आ रहे है। पहले बिहार की लड़ाई लालू-नीतीश में देखी जा रही थी तो अब इस कड़ी में शरद और नीतीश की लड़ाई सातवें आसमान पर जा पहुंची है। शरद यादव अब जेडीयू को एक आंख भी नहीं भाते है, इसका सबूत आज जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह ने दे दी दिया। जी हाँ, जेडीयू प्रवक्ता शरद यादव पर टिप्पणी कर रहे थे, ऐसे में उनकी जुबान बेलगाम हो गई। तो चलिए आपको बताते है कि आखिर कैसे फिसली संजय सिंह की जुबान?

आपको बता दें कि शरद यादव के गुट को लेकर जेडीयू में काफी आक्रोश का माहौल देखने को मिल रहा है। आलम कुछ ऐसा हो गया है कि शरद का नाम आते ही जेडीयू नेताओं की जुबान भी फिस जाती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह शरद यादव को कोंसने में मर्यादा भूल बैठे। जी हाँ, जेडीयू प्रवक्ता ने शरद यादव को लेकर कई अपशब्द भी कहें।

संजय सिंह ने शरद को बताया गद्दार…
आपको बता दें कि संजय सिंह ने शरद यादव को शिखंडी से लेकर राजनैतिक गद्दार तक कह डाला। इतना ही नहीं संजय ने यह भी कहा कि शरद की बिहार में कोई हैसियत नहीं थी, नीतीश ने ही शरद को उठाया। इसके अलावा संजय ने कहा कि अब शरद का काउन्डाटउन शुरु हो गया है।
वैशाखी पर चलते है शरद…

जेडीयू नेता के अलावा बीजेपी विधायक नितीन नवीन ने भी कहा कि शरद कभी भी बिहार के नेता नहीं रहे हैं, शरद अक्सर वैशाखी के सहारे ही राजनीति करते रहे हैं। बीजेपी विधायक यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि लालू यादव और कांग्रेस की नाव पर जो सवार होगा वो डूब जाएगा।

शरद विरोधी दोनों नेताओं के बयानों पर अगर गौर किया जाए तो यही साफ होता है कि बिहार में अब नीतीश-लालू नहीं बल्कि नीतीश और शरद की लड़ाई चरम पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − two =