OTT पर छाई शाहरुख खान की पठान, डिलीट किए सीन्स देख फैन्स बोले- ये थिएटर में आग लगा देते

45
OTT पर छाई शाहरुख खान की पठान, डिलीट किए सीन्स देख फैन्स बोले- ये थिएटर में आग लगा देते

OTT पर छाई शाहरुख खान की पठान, डिलीट किए सीन्स देख फैन्स बोले- ये थिएटर में आग लगा देते

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की ‘पठान’ का फैन्स लंबे समय से ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे और अब जब यह फिल्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है तो फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है। ओटीटी पर रिलीज होने के बाद ‘पठान’ में वो सीन्स भी दिखाए गए हैं, जिन्हें थिएटर में रिलीज से पहले डिलीट कर दिया गया था। लोगों ने जब ‘पठान’ में डिलीट किए सीन्स देखे तो उनके होश ही उड़ गए हैं। लोग उन सीन्स के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये सीन फिल्म में होते तो थिएटर में आग लगा देते।

Pathaan फिल्म 22 मार्च को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई और रिलीज के बाद से ही यह ट्विटर पर छाई हुई है। ट्विटर पर #Pathaan और #PathaanOnPrime ट्रेंड कर रहा है। मालूम हो कि ‘पठान’ थिएटर्स में 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। रिलीज से पहले सेंसर बोर्ड ने फिल्म से कुछ सीन्स डिलीट करवा दिए थे। लेकिन अब जब फिल्म ने ओटीटी पर दस्तक दी, तो इसमें सारे डिलीट किए सीन्स जोड़ दिए गए।

इन दो सीन्स की चर्चा, यूजर्स जता रहे अफसोस

‘पठान’ के दो सीन्स की खूब चर्चा हो रही है और यूजर्स कह रहे हैं कि ये थिएटर्स में तहलका मचा देते। ‘पठान’ जब थिएटर्स में रिलीज हुई थी, तो उसमें एक सीन था, जिसमें शाहरुख को कुर्सी से बांधकर टॉर्चर किया जा रहा था। इस सीन के वीडियो क्लिप को एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है और कहा है कि शाहरुख के टॉर्चर वाले सीन को बढ़ाया गया है।
Pathaan on OTT: आधी रात को ‘पठान’ ने दिया सरप्राइज, जानिए ओटीटी पर कब और कैसे देखें शाहरुख की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म

‘शाहरुख का एंट्री सीन, थिएटर में आग लगा देता’

एक और सीन है, जिसमें ‘पठान’ Shah Rukh Khan लिफ्ट से निकलकर ऑफिस एरिया में घुसते हैं। जिस अंदाज में वह एंट्री करते हैं, उसे देख हर कोई एकटक देखता रह जाता है। लोगों का कहना है कि अगर थिएटर में रिलीज हुई ‘पठान’ में यह सीन होता तो आग लगा देता।
Navbharat Times -New OTT Release: बिन मौसम बरसात में घर बैठे सस्ता प्लान! आ रही हैं ‘हंटर’ और ‘चोर निकल के भागा’ सहित 8 फिल्में

डायलॉग भी मचा रहे तहलका

फैन्स और यूजर्स ‘पठान’ के इसी तरह के सीन्स ट्विटर पर शेयर कर जहां एक्साइटेड हो रहे हैं, वहीं इस बात का भी दुख मना रहे हैं कि आखिर इन्हें फिल्म से क्यों हटाया गया था? सीन्स के साथ-साथ ‘पठान’ के कुछ डायलॉग भी वायरल हो रहे हैं। जैसे कि टॉर्चर सीन में शाहरुख का डायलॉग है-तेरी हिंदी बहुत अच्छी है। तेरी मां हिंदुस्तान गई थी या जॉइंट ऑपरेशन?’
Navbharat Times -Pathaan OTT Release: ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘पठान’? थिएटर्स के बाद इस प्लेटफॉर्म पर तहलका

Besharam Rang विवाद पहुंचा बिहार, दीपिका पादुकोण-शाहरुख खान समेत 5 पर शिकायत दर्ज

‘पठान’ की 43 दिनों में कमाई

‘पठान’ को 22 मार्च को प्राइम वीडियो पर हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है। फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आए। ‘पठान’ ने रिलीज होने के बाद 43 दिनों के अंदर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 513.50 करोड़ रुपये की नेट कमाई की। वहीं वर्ल्डवाइड इसने 1040.40 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया। अगर देश में हुई कमाई में तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषा से हुआ कलेक्शन भी जोड़ दिया जाए तो ‘पठान’ ने 650.90 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन किया।