OTT पर हैं ये 5 अति-इरॉटिक कोरियन फिल्‍में, जिन्‍हें देख दिल में होगी गुलमुल-गुलमुल

0
156


OTT पर हैं ये 5 अति-इरॉटिक कोरियन फिल्‍में, जिन्‍हें देख दिल में होगी गुलमुल-गुलमुल

कोरियन फिल्‍मों और वेब सीरीज को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। ओटीटी पर नेटफ्ल‍िक्‍स से लेकर एमएक्‍स प्‍लेयर और अमेजन प्राइम वीडियो से लेकर एप्‍पल टीवी प्‍लस तक पर, जमकर कोरियन कॉन्‍टेंट देखा जा रहा है। रोमांस, ड्रामा, थ्र‍िलर से लेकर हॉरर जोनर में कोरियन फिल्‍में और सीरीज को दर्शक तगड़ा रेस्‍पॉन्‍स दे रहे हैं। अच्‍छी बात ये है कि ये सीरीज और फिल्‍में हिंदी में उपलब्‍ध हैं। यानी आम हिंदुस्‍तानी भाषा में इसे देखना और आसान हो जाता है। वैसे, यदि आपको भी कोरियन फिल्‍में पसंद हैं तो यह लिस्‍ट आपके लिए है।

हम आगे आपको कोरिया की पांच ऐसी फिल्‍मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें लव मेकिंग सीन की भरमार है। ये इरॉटिक कोरियन फिल्‍में ओटीटी पर उपलब्‍ध हैं। इतना ही नहीं, एडल्‍ट कॉन्‍टेंट होने के बावजूद इनकी कहानियों में थ्र‍िलर, ड्रामा और रोमांस का जबरदस्‍त तड़का है। कुल मिलाकर यदि आप कुछ अलग और ऐसा देखना चाहते हैं, जो आपकी धड़कन बढ़ा दे, दिमाग में रोमांस का समंदर अंगड़ाई लेने लगे तो ये पांच सेक्‍सी कोरियन फिल्‍में अपनी वॉचलिस्‍ट में शामिल कर लीजिए।

द ट्रेचरस | The Treacherous

द ट्रेचरस

Copy


ट्रेचरस का मतलब है धोखा देने वाला, बेवफा, विश्‍वासघाती। इसी सीरीज में जू जी-हून, किम कांग-वू और चेओन हो-जिन लीड रोल में हैं। कहानी एक हिस्‍टोरिकल क्राइम ड्रामा है। यानी इसमें इतिहास, अपराध और ड्रामा का कॉकटेल है। इस फिल्‍म की कहानी एक अत्याचारी राजा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने लोगों का इस्‍तेमाल अपने शारीरिक और भौतिक सुख के लिए करता है। उसके कुछ वफादार लोग हैं, जो राजा का सारा तामझाम संभालते हैं। लेकिन तभी एक दरबारी की पत्‍नी राजा से बदला लेने की ठानती है। यह सीरीज नेटफ्ल‍िक्‍स पर देख सकते हैं।

navbharat times -New OTT Release: तीन नई वेब सीरीज और एक फिल्म, इस वीकेंड क्या देखने वाले हैं आप?
द हाउसमेड | The Housemaid

द हाउसमेड


यह कोरिया की सबसे पॉप्‍युलर इरॉटिक थ्रिलर फिल्मों में से है। ‘द हाउसमेड’ एक कपल हे-रे और उसके पति हून के बारे में है। वह अपने घर की देखभाल के लिए एक हाउसमेड यानी कामवाली को रखते हैं। हे-रे प्रेग्‍नेंट है। वह जुड़वा बच्चों को जन्‍म देने वाली है। लेकिन इसी बीच प्रेग्‍नेंट पत्‍नी का खयाल रखने आई इस हाउसमेड से पति का अफेयर शुरू हो जाता है। अब वह हाउसमेड भी प्रेग्‍नेंट हो जाती है। जब हे-रे को अपने पति के बारे में पता चला है तो वह उस हाउसमेड यून-यी से अबॉर्शन के लिए मजबूर करती है। अब वो हाउसमेड बदला लेना चाहती है। यह फिल्‍म आप एप्‍पल टीवी प्‍लस पर देख सकते हैं।

navbharat times -Web Series: मुंबई में ड्रग्‍स माफिया कैसे करता है काम, NCB कैसे करती है धरपकड़, ये सीरीज सब समझा देगी
ए फ्रोजन फ्लावर | A Frozen Flower

ए फ्रोजन फ्लावर


कोरियन इरॉटिक फिल्‍म ‘ए फ्रोजन फ्लावर’ अपनी कहानी के लिए बहुत पॉप्‍युलर रही है। इस फिल्‍म ने न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता, बल्‍क‍ि इसे कई अवॉर्ड्स भी मिले। फिल्‍म की कहानी में एक समलैंगिक राजा है। वह अपने राजवंश को वारिस नहीं दे पा रहा है। यह राजा अपने बॉडीगार्ड से प्‍यार करता है। वंश आगे बढ़ाने के लिए वह अपने इसी बॉडीगार्ड से कहता है कि वह रानी के साथ सेक्‍स करे ताकि वह प्रेग्‍नेंट हो सके। लेकिन कहानी तब पलट जाती है कि जब बॉडीगार्ड और रानी एक-दूसरे से प्‍यार करने लगते हैं। अब यहां लव ट्राएंगल बनता है। राजा, रानी और बॉडीगार्ड तीनों एकसाथ एक-दूसरे से अफेयर शुरू कर देते हैं। यू हा के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म में जो इन-सुंग, जू जिन-मो और सॉन्ग जी-ह्यो लीड रोल में हैं। यह उन चुनिंदा कोरियन फिल्‍मों में से है, जो बायसेक्‍सुअल और गे लव की बात करती है। यह फिल्‍म भी नेटफ्ल‍िक्‍स पर मौजूद है।

navbharat times -House of The Dragon Trailer: आसमान से फिर बरसेगी आग, होगी आयरन थ्रोन की जंग, आ रहे हैं वेब सीरीज के बड़े बाप
द हैंडमेडन | The Handmaiden

द हैंडमेडन


‘द हैंडमेडन’ फिल्‍म भी नेटफ्ल‍िक्‍स पर अवेलवल है। पार्क चान-वूक ने इसे डायरेक्‍ट किया है। किम ताए-री, योंग-न्यो ली, मिन-चे यू और डोंग-ह्वी ली इसमें प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्‍म की कहानी ‘फिंगरस्मिथ’ उपन्‍यास पर आधारित है। कहानी के केंद्र में सूक-ही है, जिसे एक कॉन मैन यानी ठग काउंट फुजिवारा ने हायर किया है। सूक-ही को जापान की एक बेहद अमीर घराने की वारिस लेडी हिदेको का हैंडमेडन यानी नौकर बनकर रहना है। सूक-ही वहां लेडी हिदेको को धोखा देने के लिए आया है, लेकिन कहानी तब पलट जाती है जब दोनों सेक्‍सुअल रिश्‍ते में बंध जाते हैं।

navbharat times -Crash Course: ‘क्रैश कोर्स’ का ट्रेलर रिलीज, स्टूडेंट लाइफ की झकझोर देने वाली सच्चाई का पर्दाफाश करती सीरीज
थर्स्‍ट | Thirst


‘थर्स्‍ट’ एक इरॉटिक हॉरर फिल्‍म है, जो नेटफ्ल‍िक्‍स और अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है। यह पहली ऐसी कोरियन फिल्‍म है, जिसे हॉलीवुड के साथ मिलकर बनाया गया था। एमिल जोला के उपन्यास ‘थेरेस राक्विन’ पर आधारित फिल्म की कहानी में कांग-हो सॉन्ग, किम ओके-बिन और ही-जिन चोई मुख्य भूमिका में हैं। कहानी एक कैथलिक पादरी सांग-ह्यून इमैनुएल एक वायरस (ईवी) की दवा बनाने के लिए किए जा रहे प्रयोग में शामिल होते हैं। यह एक्‍सपेरिमेंट फेल हो जाता है। लेकिन ब्‍लड ट्रांसफ्यूजन के कारण वह बच जाते हैं। कुछ दिनों बाद ही इस पादरी को एहसास होता है कि वह अपने दोस्‍त की पत्‍नी को देखकर अट्रेक्‍ट हो रहे हैं। लेकिन यह प्‍यार नहीं है, क्‍योंकि वह अब एक वैम्पायर बन गए हैं। जिंदा रहने के लिए उन्‍हें अब खू पीने की जरूरत है।



Source link