ऑस्कर विजेता हॉलीवुड स्टार पर लगे अपनी ही पोती से अवैध सम्बन्ध के आरोप

301

हॉलीवुड के ऑस्कर विजेता अभिनेता मॉर्गन फ्रीमैन पर आधी से कम उम्र की लड़की से संबंधों का आरोप लगा है। चौंकाने वाली बात ये है कि इस जाने-माने अभिनेता पर अपनी ही सौतेली पोती इडेना हिन्स के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगा है।

इस राज़ का खुलासा इडेना के बॉयफ्रेंड के वकील ने न्यूयॉर्क ट्रायल के हफ्ते में किया है। वकील के मुताबिक इडेना ने अपने बॉयफ्रेंड लैमर डेवनपोर्ट (जिस पर उसकी हत्या का आरोप है) को मैसेज कर दादा जी की उसके लिए भावनाओं के बारे में बताया था। बता दें कि साल 2015 में इडेना की एक धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। वकील के इस बयान के बाद 80 वर्षीय फ्रीमैन अपनी सौतेली पोती के साथ संबंधों को लेकर चर्चा में आ गए हैं। हालांकि, फ्रीमैन ने अपनी सौतेली पोती के साथ संबंधों से इनकार किया है।

डेवनपोर्ट के वकील का कहना है कि 33 साल की दिवगंत इडेना ने अपने दादा जी के साथ शारीरिक संबंध होने की जानकारी खुद लैमर को दी थी। ईडेना फ्रीमैन से 45 साल छोटी थीं। वह डीना अदैर की बेटी हैं, जिन्हें 1967 में फ्रीमैन ने उनकी मां जेनेट एडैयर ब्रैडशॉ से शादी करने के बाद अपनाया था।

E’Dena Hines 1 news4social -

ब्रिटिश अखबार द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में फ्रीमैन ने कहा कि पूरी जिंदगी मेरी सौतेली बेटी डीना अदैर और मैं इडेना की हर तरह से देखभाल करते रहे हैं।

गौरतलब है कि फ्रीमैन और इडेना को वन प्लस के रेड कारपेट पर एक साथ देखा गया था। साल 2005 में हुए गोल्डन ग्लोब्स और साल 2008 में हुए द डार्क नाइट प्रीमियर पर भी वह फ्रीमैन के साथ नज़र आई थीं। कहा जाता है कि फ्रीमैन ने इडेना के एक्टिंग करियर को संवारने में काफी मदद की थी। खबरों की मानें तो फ्रीमैन ने न्यूयॉर्क में इडेना के लिए एक फ्लैट भी खरीदा था। परिवार के एक करीबी का कहना है कि मॉर्गन और मायरना ने इडेना को तब अपनाया, जब वह बहुत छोटी थीं।