बायकॉट आलिया भट्ट पर ऑनस्क्रीन मां शेफाली शाह का रिएक्शन, ‘डार्लिंग्स’ पर फूटा मर्दों का गुस्सा

0
84


बायकॉट आलिया भट्ट पर ऑनस्क्रीन मां शेफाली शाह का रिएक्शन, ‘डार्लिंग्स’ पर फूटा मर्दों का गुस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतती आई हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में शानदार काम किया है और अब बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्म ‘डार्लिंग्स’ भी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। इसमें विजय वर्मा और शेफाली शाह ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म के रिलीज होने से पहले और बाद में भी इसे बायकॉट करने की बात कही जा रही है। लोगों का कहना है कि फिल्म में मर्दों के साथ हो रहे डोमेस्टिक वायलेंस को सेलिब्रेट किया गया है। इस पर कॉमेडी कर इसका मजाक उड़ाया गया है। अब एक्ट्रेस शेफाली शाह ने इस पर रिएक्ट किया है। आइये जानते हैं कि उनका इस पर क्या कहना है।

शेफाली शाह (Shefali Shah on boycott Darlings) ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से बात करते हुए इस पर चुटकी लेते हुए कहा, ‘मैं इस पर कॉमेंट करके इसे तवज्जो नहीं देना चाहती।’ शेफाली ने इस मूवी में आलिया भट्ट की मां का किरदार निभाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई मर्दों के गुस्से पर अपना ये रिएक्शन दिया है।

Copy

Darlings Twitter Review: जनता को कैसी लगी आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्‍स’, देख‍िए ट्विटर पर क्‍या कह रहे हैं लोग
डोमेस्टिक वायलेंस और बदले पर बेस्ड है कहानी

‘डार्लिंग्स’ में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बदरुन्निसा का किरदार निभाया है, जो डोमेस्टिक वायलेंस की विक्टिम है। अपने शौहर हमजा (विजय वर्मा) से बदला लेने और उसे सबक सिखाने के लिए वो उसके साथ वैसा ही सलूक करती है, जैसा हमजा ने उसके साथ किया था। इस फिल्म को जसमीत के रीन ने डायरेक्ट किया है। शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज ने इसे प्रेजेंट किया है। फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

क्यों हो रही है लोगों को आपत्ति?

‘डार्लिंग्स’ मूवी से लोगों को इसलिए आपत्ति हो रही है, क्योंकि इसमें मर्द पर हो रहे अत्याचार को मजाक उड़ाते हुए दिखाया गया है। इस पर कॉमेडी की गई है। लोगों का कहना है कि अगर महिलाओं के लिए डोमेस्टिक वायलेंस गंभीर बात है तो मर्द भी ऐसी ही स्थिति से गुजरते हैं। विक्टिम विक्टिम होता है। फिर चाहे वो मर्द हो या फिर औरत। फिल्म में इसे मजेदार और चटपटे तरीके से दिखाना गलत है।

navbharat times -Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने घरेलू हिंसा और मर्दों पर अत्‍याचार को लेकर कही ये बात, शराब को बताया मेंटल प्रॉब्‍लम
आलिया की आने वाली फिल्में


प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने कुछ दिनों पहले विदेश में अपनी पहली हॉलीवुड मूवी की शूटिंग पूरी कर ली है। फिर वो मुंबई आईं और यहां करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग भी खत्म कर ली। इन दिनों वो ‘डार्लिंग्स’ का प्रमोशन करती दिखाई दे रही हैं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनके पास अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म है, जिसमें वो पति रणबीर कपूर संग नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ स्टार नागार्जुन भी हैं। इसके अलावा वो फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ संग नजर आएंगी।





Source link