दूसरे ही दिन 6 घरवाले नॉमिनेट, जमकर हुई शिव, निमृत, मान्या, टीना की लड़ाई

178
दूसरे ही दिन 6 घरवाले नॉमिनेट, जमकर हुई शिव, निमृत, मान्या, टीना की लड़ाई

दूसरे ही दिन 6 घरवाले नॉमिनेट, जमकर हुई शिव, निमृत, मान्या, टीना की लड़ाई

‘बिग बॉस 16’ के दो धमाकेदार एपिसोड्स आप देख चुके हैं। दोनों ही काफी दिलचस्प रहे। ग्रैंड प्रीमियर में कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई तो दूसरे एपिसोड में बिग बॉस उनके साथ ही खेलते दिखाई दिए। पहले उन्होंने वेक अप सॉन्ग का सिलसिला आगे के लिए बंद किया। फिर कंटेस्टेंट्स को प्रैंक कॉल्स कर उनसे अजीबो-गरीब टास्क करवाए। इतना ही नहीं, घर में दूसरे दिन ही एमसी स्टैन और गौतम विज की भयंकर लड़ाई भी देखने को मिली। इन तामझाम के बीच अब्दू रोजिक अपनी क्यूटनस से लोगों का सारा ध्यान अपने तरफ खींचने में कामयाब रहे। अब दूसरे एपिसोड में भी खूब बम-पटाखे दागे गए। वो क्या आइए बताते हैं।

शिव और निमृत अहलूवालिया में हुई बहस
सुबह हुई और बिग बॉस एंथम गाने के बाद अर्चना अपने लिए दाल का चीला बनाने लगीं। यह देखकर सभी घरवाले उनके अगेंस्ट हो गए। फिर निमृत अहलूवलिया ने बोला कि उन्होंने ये बनाने के लिए किससे पूछा। टीना ने मान्या के साथ अर्चना को हेल्प करने के लिए बोला। निमृत यहां अर्चना को समझा ही रही थीं कि शिव बीच में आए और उन्होंने दोनों का हाथ पकड़कर किचन से बाहर किया और वहां बात करने के लिए कहा। शिव का ये रवैया देखकर निमृत बुरी तरह फट गईं। उन्होंने जमकर फटकार लगाई। इसके बाद साजिद ने निमृत और शिव के बीच चीजें शॉर्ट की।


शिव ठाकरे और सौंदर्य के बीच लड़ाई
गार्डन एरिया में जहां शालीन ने सुम्बुल को पूल में फेंककर सबका मूड लाइट किया। वहीं गार्डन में शिव और सौंदर्य की हल्की बहसबाजी भी हो गई। हुआ ये कि शिव और अब्दू को कल की ही तरह झाडू लगा रहे थे। तभी वहां सौंदर्य लेटकर मेडिटेशन कर रही थीं। लेकिन शिव बार-बार वहां झाडू लगा रहे थे। यह देख सौंदर्य उन पर भड़क गईं। बोलीं कि दो मिनट में आफत नहीं आ जाएगी। वह बस उठ रही हैं। इसके बाद अब्दू ने अपनी अतरंगी हरकतों और क्टूनेस से वहां का माहौल शांत करने की कोशिश की।

अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी का रिश्ता
बिग बॉस 16 में कपल न बनें। किसी को प्यार न हो। ऐसा कोई सीजन नहीं होता है। इस बार तो एक कपल बाहर से ही जोड़ियों में आया है। हालांकि जब निमृत अहलूवालिया ने अंकित गुप्ता से पूछा कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है तो वह बोले कि प्रियंका चौधरी उनकी सिर्फ अच्छी दोस्त हैं। उनके बीच अभी न कुछ ऐसा है और न होगा। उन दोनों ने इस बारे में कभी ऐसा सोचा ही नहीं।


अब्दू रोजिक को कैसी लड़की चाहिए?
अब्दू और शिव बाद में साथ पूल के पास बैठे थे। यहां शिव ने उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बात कर रहे थे पूछ रहे थे कि उनको कैसी लड़की चाहिए। तो अब्दू ने बताया कि जिसके लंबे बाल हों, रोमांटिक हो, ज्यादा बात न करती हो और न ज्यादा मस्ती करती हो। इसके बाद शिव कहते हैं कि बिग बॉस के बाहर इनको ऐसी क्वाॉलिटी वाली लड़की चाहिए। जिसके बाद अब्दू शरमा जाते हैं। यहां शिव उनका स्वयंवर कराने के लिए भी बोलते हैं तो अब्दू चिल्लाकर मना कर देते हैं।

टीना दत्ता को हुआ अब्दू रोजिक से प्यार!
बिग बॉस 16 में टीना दत्ता ने अब्दू रोजिक की तारीफ की और उनको डेट करने की इच्छा जताई। एक्ट्रेस ने जब उनसे कहा कि क्या वह उनको डेट कर सकती हैं, क्या वह उनकी गर्लफ्रेंड बन सकती हैं, तो अब्दू शरमा जाते हैं और हैरानी वाला रिएक्शन देते हैं। फिर टीना पूछती हैं क्या वह उनको पसंद नहीं करते हैं तो वह कहते हैं कि मैं काम कर रहा हूं। साथ ही हंसने लग जाते हैं। एक्ट्रेस उनकी तारीफ करती हैं। उनको क्यूट कहती हैं। बाद में अब्दू भी मासूमियत भरे अंदाज में उनको भी क्यूट कह देते हैं।


बर्तन की ड्यूटी को लेकर शिव-निमृत की झड़प
साजिद की प्लेट धुलने को लेकर शिव और निमृत के बीच लड़ाई हो गई। शिव ने खुद आगे बढ़कर डायरेक्टर की प्लेट धुलने के लिए कहा तो निमृत ने कहा कि जिसकी बर्तन की ड्यूटी है, वह ही धुलेगा। इस पर दोनों बिफर गए। शिव और निमृत अहलूवालिया की लड़ाई से पूरे घर का माहौल एक बार फिर गरमा गया।

निमृत अहलूवालिया ने किया किन दो को नॉमिनेट?
बिग बॉस 16 के दूसरे दिन नॉमिनेशन हुआ। यह गार्डन एरिया में हुआ, जहां सबको बारी-बारी से आकर बिना वजह बताए दो को नॉमिनेट करना था। इसमेे निमृत अहलूवालिया नॉमिनेट नहीं हुईं क्योंकि वह कैप्टन हैं। बिग बॉस ने उन्हें दो लोगों को सीधे-सीधे नॉमिनेट करने की पावर दी। वह जिसे नॉमिनेट करेंगी वह सीधे-सीधे बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा। फिर उन्होंने अर्चना और शिव का नाम लिया।


किसने किसको किया नॉमिनेट?
इसके बाद शालीन ने अब्दू और साजिद को नॉमिनेट किया। श्रीजिता डे ने गोरी नोगोरी और टीना दत्ता को किया। गौतम ने गोरी और एमसी स्टैन को किया। टीना ने साजिद और स्टैन को किया। मान्या ने स्टैन और गोरी को किया। अंकित ने गोरी और एमसी स्टैन को किया। अर्चना ने एमसी स्टैन और साजिद को किया। साजिद ने टीना और शालीन को किया। शिव ने गौतम विज और श्रीजिता डे को किया। प्रियंका ने साजिद और एमसी स्टैन को किया। सुम्बुल ने साजिद और मान्या को किया। एमसी स्टैन ने प्रियंका और गौतम को किया। सौंदर्य ने अब्दू और अंकित को किया। गोरी ने गौतम और अंकित को किया। अब्दू ने सौंदर्य और शालीन को किया।

नॉमिनेशन टास्क में लगाई बिग बॉस ने क्लास
सौन्दर्य, टीना और मान्या सिंह ने नॉमिनेशन के दौरान सॉरी बोला था। ऐसे में बिग बॉस गुस्सा हो गए। उन्होंने इन्हें सजा दी और कहा कि जब तक उनका अगला आदेश नहीं आता तब तक घर का सारा काम ये तीनों ही करेंगी। हालांकि इसका मजाक अर्चना ने जमकर बनाया। यह देख टीना चिढ़ गईं।


शालीन भनोट के साथ बिग बॉस ने खेला गेम
बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में शालीन भनोट को बुलाया और कहा कि एक गेम खेलते हैं। कहते हैं कि वह एक-एक नाम लेंगे, उसको सुनकर आपके मन में क्या-क्या ख्याल आता है, बताइए। शालीन ने एमसी स्टैन को हवा, गोरी को क्या करूं, शिव को बॉडी बिल्डर, अर्चना को लाउड, मान्या को एजी बताया। फिर बिग बॉस ने कहा कि आपके ओपिनियन घर में क्यों नहीं दिखते हैं फिरष आपने अब्दू और साजिद को क्यों नॉमिनेट किया। शालीन ने कहा कि साजिद भाई इस घर में रहें या नहीं उनको कोई फर्क नहीं पड़ता। बिग बॉस ने उनको छिपकर खेलने के लिए कायर कहा। वहीं गोरी नागोरी को भी उन्होंने कन्फेशन रूम में बुलाकर खुलकर खेलने की नसीहत दी।

प्रियंका को कनफेशन रूम में बुलाया
बिग बॉस ने प्रियंका से कहा कि एडवाइस चाहिए। वह बोले कि आप घर में सबको एडवाइस देती रहती हैं। बिग बॉस ने कहा कि जिसे भी कनफेशन रूम में बुलाया जाता है तो क्या वह कमजोर होता है। आप सबको अपनी सलाह देती रहती हैं। अब से आप ऐसा नहीं करेंगी। आप सिर्फ अंकित को एडवाइस दीजिएगा कि वब माइक पहनें। उसके प्रति सावधानी बरतें।

बिग बॉस ने साजिद को बुलाया
नॉमिनेशन के बारे में पूछा तो वह बोले कि सब मटर की तरह हैं। बाहर से अच्छे और अंदर से अलग। सबके रीजन अलग हैं। शालीन के नॉमिनेशन की वजह से वह शॉक्ड हैं। उन्होंने जो रीजन दिया वह समझ नहीं आया। फिर बिग बॉस ने कहा कि शालीन ने बताया है कि आप शो को करना नहीं चाहते हैं और वह इंट्रेस्टेड नहीं हैं। साजिद कहते अगर वह इंट्रेस्टेड नहीं होते तो वह यहां क्यों होते।

सुम्बुल तौकीर ने सुनाया रैप और गोरी ने किया बेले डांस
रात में बिग बॉस 16 में महफिल जमी। यहां सभी कंटेस्टेंट गार्डन एरिया में बैठे थे। पहले यहां पर गोरी ने बेली डांस किया। यहां अब्दू रोजिक ने अपनी मातृभाषा में गाना गाया। वहीं सुम्बुल तौकीर खान ने पापा का लिखा रैप गाया। जिसे सुनकर सभी को रोंगटे खड़े हो गए।

टीना दत्ता और मान्या सिंह की लड़ाई
बिग बॉस 16 ने टीना, सौंदर्य और मान्या को सजा दी थी। टीना ने बर्तन घुला लेकिन सिंक के स्टॉपर में कचड़ा फंसा रहा। अब इस पर मान्या ने मुद्दा बना दिया। इस पर दोनों की लड़ाई हो गई। फिर इस मामले में प्रियंका भी आ गईं। और उनकी और निमृत की लड़ाई हो गई। साथ ही गौतम विज भी लपेटे में आ गए। प्रियंका ने उनसे भी काफी बहसबाजी कर ली।