करीन-सैफ की शादी में सारा को अमृता ने किया था तैयार और कही थी ये जरूरी बात

0

नई दिल्ली: करण जौहर के शो “कॉफी विद करण” में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के राज अक्सर हो खुलते दिखाई दिए है. इस सिलसिले में बीते दिन बॉलीवुड के दो सबसे पॉपुलर पिता और बेटी की जोड़ी ने शो में चार-चाँद लगा दिए. जी हां, हम बात कर रहें है सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान की. ऐसा पहले बार हुआ है जब दोनों ही किसी शो में एक साथ स्पॉट हुए.

मेरी लाइफ में एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है- सैफ

बता दें कि इस शो में हर बार किसी न किसी  सेलेब्स से जुड़े कोई न कोई पर्सनल राज खुले है इस दौरान दोनों ही स्टार्स ने करण के सवालों के बारे में खुलकर जवाब भी दिया. सैफ ने इस शो में एक ऐसी बात बताई जिससे सुनकर आप भी दंग रहे जाएंगे. सैफ ने कहा कि जब में करीना से  शादी करने जा रहा था, तब मैंने मेरी एक्स वाइफ अमृता को एक लेटर लिखा था. सैफ ने लेटर में लिखा कर कहा था कि मेरी लाइफ में एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है. हमने कभी अच्छा वक्त साथ बिताया जिसे हमेशा याद करना चाहिए.

मां और पापा अलग रहकर काफी खुश है- सारा 

सैफ ने आगे बताया कि मैंने यह नोट करीना को भी दिखाया था तो उस दौरान उन्होंने कहा कि ये बहुत अच्छा है. मैंने फिर वो नोट अमृता को भेजा. वहीं पापा सैफ की बात सुन सारा ने कहा कि बाहर कई प्रकार की बात होती है जो सब झूठ है. मां और पापा अलग रहकर काफी खुश है. इस बात को लेकर न मुझे और न ही मां और पापा को किसी तरह की कोई तकलीफ है.

सारा ने आगे ऐसा कहा जो काफी हैरान करने वाला था उसने कहा जब करीना संग पापा की शादी में जाना था, तब मां (अमृता सिंह) ने मुझे तैयार किया. सारा ने आगे कहा कि मुझे पहले ही दिन से इस बारे में पता था और करीना मेरी दोस्त की तरह है. उन्होंने खुद मुझसे कहा है कि तुम्हारी मां काफी अच्छी है. सारा ने बताया कि आज की तारीख में सबसे अच्छी बात यह है कि करीना, सैफ और अमृता काफी खुश है. और फैमिली में सब ही खुश है.

ये ही नहीं इस हो में सारा की कुछ विडियो भी करण ने दिखाई जिसे देखकर पिता सैफ काफी हंसे. दोनों ही पिता और बेटी की जोड़ी इस शो में खूब धमाल करती नजर आई.