अवैध शराब बेचने का विरोध किया तो सिरफिरे ने ले ली पुलिसवाले की जान

0

राजधानी दिल्ली के विवेक विहार में अवैध शराब बेचने का विरोध करना एक एसआई को महंगा पड़ गया। दरअसल, अवैध शराब का व्यापार करने वालों ने एसआई राजकुमार की कैंची से वार करके हत्या सिर्फ़ इस वजह से कर दी क्योंकि एसआई राजकुमार ने अवैध शराब बेचने पर उनका विरोध किया था। फ़िलहाल, पुलिस ने आरोपी विजय उर्फ़ भूरी को गिरफ़्तार कर लिया है।

मृतक एसआई राजकुमार के परिजनों का कहना है कि राजकुमार रविवार रात 9: 30 बजे टलहने के लिए घर से बाहर गए थे। इस दौरान जब उन्होंन कस्तूरबा नगर चौक पर अवैध शराब की गतिविधि देखी और वह जब इसका वीडियो बनाने लगे तो विजय भड़क गया। इस दौरान विजय ने एसआई राजकुमार के साथ हाथापाई भी की। इतना ही नहीं, विजय पास की दुकान से एक कैंची ख़रीद कर लाया और राजकुमार पर कई वार किए। ज़ख़्मी हालत में एसआई राजकुमार को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।    

इस दर्दनाक घटना को लेकर नेताओं ने मृतक एसआई के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि विवेक विहार में दिल्ली के सब इंस्पेक्टर की हत्या बेहद ही चौंकाने वाली है। भगवान पीड़ित परिवार को हिम्मत दें। वहीं दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस घटना पर कहा कि एसआई की हत्या पर गहरी संवेदनाएं प्रकट करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनके परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।