जयसूर्या की झूठी मौत की ख़बर के बारे में इस भारतीय क्रिकेटर और अभिनेता ने पूछा सवाल

0
Sanath Jayasuriya

सोशल मीडिया पर श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या की मौत की झूठी ख़बर फैलायी गयी। जब यह ख़बर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन और अभिनेता अरशद वारसी ने ट्विटर पर सवाल पूछकर इस बारे में चिंता जाहिर की। उन्होंने यह जानने की कोशिश की क्या यह ख़बर सही है? दरअसल जयसूर्या की कनाडा में एक कार दुर्घटना में मौत होने की फर्जी खबर आई थी।

हालाँकि बाद में खुद जयसूर्या ने अपनी मौत की खबर का खंडन किया था। बता दें कि यह ख़बर 21 मई की है और अश्विन ने इस बारे में आज ट्विटर पर सवाल पूछा था।

सनथ जयसूर्या ने ट्विटर पर लिखकर बताया कि उनकी कनाडा में कार दुर्घटना में मौत की खबर झूठी है। कृपया झूठी ख़बर शेयर करने से बचे। जयसूर्या ने आगे यह भी बताया कि वह हाल के दिनों में कनाडा नहीं गए। वह श्रीलंका में ही हैं।

गौरतलब है कि अक्सर सोशल मीडिया पर मशहूर हस्तियों से जुडी मौत की झूठी ख़बर फैलायी जाती है। बाद में उस हस्ती को खुद सामने आना पड़ता है। जब अश्विन ने ट्विटर पर जयसूर्या के मौत के बारे में सवाल पूछा तो यूजर ने उन्हें आड़े हाथों लिया और बताया कि इस ख़बर को सनथ जयसूर्या ने खुद झुठलाया है। कुछ यूजर ने उन्हें जयसूर्या की टाइमलाइन देखने की सलाह दी। कुछ ने जयसूर्या की टाइमलाइन के स्क्रीनशॉट को खींचकर अश्विन को रिप्लाई किया।

बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने भी इस सम्बन्ध में ट्वीट किया था लेकिन जब उन्हें सच्चाई पता चली तो इसे फेक न्यूज़ बताया।