भाजपा को वोट देने पर बदमाशों ने लाठी-डंडों से पूरे परिवार की कर दी पिटाई

168

लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के साथ 17वीं लोकसभा के गठन के लिए चुनाव संपन्न होने के बाद, समर्थकों और विरोधियों के बीच टकराव ख़त्म होता हुआ नज़र नहीं आ रहा है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भाजपा को वोट देने वाले परिवार को निशाना बनाया गया है। हमलावरों ने घर में जमकर तोड़फोड़ की और इसके अलावा घरवालों के साथ मारपीट भी की। मामले की शिकायत के मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल, प्रयागराज के सोरवा इलाके के राजापुर मलवा गांव में बीजेपी को वोट देने पर पूरे परिवार पर हमला किया गया है। इस हमले में तीन लोग ज़ख़्मी हुए हैं। नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक़, घायलों में बाप-बेटा शामिल हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। माहौल में तल्खियों के चलते गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

Goons -

बताया जा रहा है कि भाजपा के पक्ष में वोट करने और प्रचार के दौरान हुई बहस को लेकर यह फसाद हुआ है। पुलिस के मुताबिक़, दर्जन भर लोगों ने लाठी डंडा लेकर पवन द्विवेदी के घर पर हमला बोल दिया। यह हमला देर रात रविवार को अन्जाम दिया गया। इस दौरान हमलावरों ने घर में जमकर तोड़फोड़ की और साथ ही साथ घरवालों की भी मारपीट की। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर लिया है और घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। बता दें कि सोरवा में छठे चरण में यानी 12 मई को मतदान हुआ था। 

बता दें कि प्रचार को लेकर दोनों पक्षों के बीच नोंकझोक हुई थी। पवन द्विवेदी जब अपने घर पर बैठे थे उसी वक़्त दर्जन भर लोगों ने उनपर हमला कर दिया और वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट की। इस हमले में पवन द्विवेदी और उनके बेटे मनीष द्विवेदी और कल्लू द्विवेदी को काफी चोटें आई हैं।