दो लोगों ने 2014 के BJP के मेनिफेस्टो की याद दिलाई तो अनुपम खेर बोले-विपक्ष ने भेजा है

215

चुनावी मौसम में सियासी नेताओं के पक्ष में प्रचार करने जाने-माने अभिनेता और अभिनेत्री जुटे हुए हैं। इसी बीच, अभिनेता अनुपम खेर चंडीगढ़ से बीजेपी उम्मीदवार व पत्नी किरन खेर के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे। इसी बीच, जब एक दुकान पर अनुपम पत्मी के लिए वोट देने की अपील करने पहुंचे तो उन्हें वहां विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान दुकान में मौजूद दो लोगों ने अनुपम को भारतीय जनता पार्टी के 2014 के घोषणापत्र की याद दिलाई।

प्रचार करते वक़्त एक दुकान में मौजूद दो लोगों और अनुपम खेर की बातचीत का वीडियो वायरल हो जाने के बाद, अनुपम ने विपक्ष पर हमला बोला और आरोप लगाते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि ‘कल किरण खेर के लिए चुनाव प्रचार के दौरान ऑपज़िशन वालों ने दो लोगों को एक दुकान में प्लांट किया था। मुझसे भाजपा के 2014 मैनिफ़ेस्टो पर सवाल पूछने के लिए। मैंने पीछे खड़े आदमी को विडीओ बनाते देखा सो मैं आगे बढ़ गया।आज उन्होंने वीडीयो जारी किया।दाड़ी वाले की हरकतें देखिए’।

anupam kher tweet -

बता दें कि अनुपम के इस आरोप पर विपक्ष की तरफ़ से कोई जवाब नहीं आया है।
बता दें कि पत्नी किरन खेर के लिए अनुपम प्रचार में जुटे हुए हैं और लोगों के बीच पत्नी को जिताने की अपील कर रहे हैं। बता दें कि किरन खेर बीजेपी की टिकट पर चंडीगढ़ की सीट से चुनाव लड़ रही हैं। वह 2014 में जीतकर पहली बार संसद पहुंची थी।