योगी के इस मंत्री ने मध्य प्रदेश के सीएम पर 70% नौकरियों को लेकर साधा निशाना

0

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में सीएम की जिम्मेदारी का दायित्व संभालते ही कमलनाथ के बयान पर विवाद खड़ा हो गया है.

मध्य प्रदेश की अधिकतर नौकरियां उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को मिल जाती है

बता दें कि कमलनाथ ने आरोप लगाया है कि मध्य प्रदेश की अधिकतर नौकरियां उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को मिल जाती है. उन्होंने आगे कहा है कि मध्य प्रदेश की 70 फीसदी नौकरियां यहां के जनता को मिलनी चाहिए. इस बयान के बाद योगी सरकार के मंत्री ओम  प्रकाश राजभर ने इस पर तंज कसा है और कहा कि यह आगामी चुनाव की तैयारी है.

उन्होंने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि कमलनाथ जिन लोगों को हटाने की बात कर रहें है क्या वह उस नौकरी के लायक नहीं है. उन्होंने कहा है कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव समीप ही है और यह आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी है. मध्य प्रदेश की सीएम पद की शपथ लेने के कुछ देर बाद ही कमलनाथ ने कहा था कि, 70 प्रतिशत लोगों को रोजगार मध्य प्रदेश के लोगों को मिलेगा. क्योंकि कई लोग बाहर से आ जाते है यहां पर रोजगार करते है और अब ऐसा नहीं होगा. पहले राज्यों के लोगों को रोजगार मिलेगा.

इस दौरान उन्होंने अपने ही यूपी के सीएम पर भी निशाना साधा और कहा कि मध्य प्रदेश चुनाव के प्रचार के लिए सीएम योगी राज्य तो गए और उन्होंने कई चुनावी रैलियों में खूब भाषण दिए. लेकिन अगर कोई ये पूछे कि कहा दिया, तो इसका कोई जवाब नहीं है.

ओम प्रकाश राजभर का बयान 

ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि बीजेपी सरकार से हमारा विरोध नहीं है. उन्होंने कहा कि हम अधिकार के लिए लड़ रहे हैं. एक बार फिर अनशन की बात करते हुए राजभर ने कहा कि सरकार ने हमारे लिए कुछ नहीं किया, सिर्फ लोरी सुनाई. अपनी अधिकारों के लिए हम सभी मुख्यालयों पर कार्मिक अनशन करेंगे.