हमीरपुर: जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव में ओम प्रकाश बने अध्यक्ष, चंद्रभान सिंह को दी मात

500

हमीरपुर: जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव में पूर्व अध्यक्ष ओम प्रकाश द्विवेदी ने प्रतिद्वंदी चंद्रभान सिंह गौर को 14 मतों से करारी मात दी है. वहीं दूसरी तरफ महामंत्री पद पर गुलाब यादव विजयी घोषित हुए.

उम्मीदवारों के बीच कांटे की टक्कर हुई 

बता दें कि इस मतगणना के दौरान बार भवन से लेकर तहसील तिराहा तक भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात नजर आई. इस दौरान तमाम उम्मीदवारों के बीच काफी कांटे की टक्कर भी देखने को मिली. चुनाव अधिकारियों के अनुसार चार राउंड में मतगणना की गई है. वहीं अंत में विजयी प्रत्याशियों को अधिवक्ताओं ने फूल माला पहनकर जश्न मनाया.

hamirpur up bar association president om prakash gulab mahajan 1 news4social -

गहमागहमी के बीच गुरुवार को हुए चुनाव में 426 मतों के सापेक्ष 392 अधिवक्ताओं ने मतदान किया. इस निर्वाचन में अध्यक्ष पद को लेकर पूर्व अध्यक्ष ओम प्रकाश द्विवेदी और चंद्रभान सिंह के बीच मुकाबला था. दोनों ही प्रत्याशियों के समर्थकों ने अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए काफी जोर-शोर से प्रचार भी किया. सुबह से लेकर दो बजे तक मतदान प्रक्रिया रहीं. जहां ओम प्रकाश को 200 मत मिले तो वहीं चंद्रभान सिंह को 186 वोट पर संतोष होना पड़ा. इस तरह महामंत्री पद पर गुलाब यादव को जीत का स्वाद मिला. इन्हें 150 मत मिले जबकि इनके प्रतिद्वंदी रहे अजय पालीवाल को 145 वोट मिले.

वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर राजेंद्र किशोर गुप्ता विजयी घोषित हुए

दूसरी तरफ वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद पर राजेंद्र किशोर गुप्ता विजयी घोषित हुए. इन्हें 237 वोट हासिल हुए जबकि, इनके प्रतिद्वंदी भगवानदास दीक्षित को 149 मत मिले. जीते के बाद सभी ने एक-दूसरे को बधाई भी दी. एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष भवानीदीन पांडेय, मुख्य चुनाव अधिकारी रामऔतार निषाद, अल्ताफ हुसैन, शहजाद खां, मणिकजी, नरेंद्र ¨सह, राकेश यादव, रामशरण ¨सह गौतम, राजेश शुक्ला की अगुवाई में मतदान के साथ शांतिपूर्ण माहौल के साथ मतगणना संपन्न की गई. ये ही नहीं मतदान और मतगणना की वीडियो रिकार्डिंग भी की गईहै, ताकि किसी भी प्रकार का सवाल न उठ सके.