Olympics 2021: Alia Bhatt ने भारतीय खिलाड़ियों को दी शुभकामनाएं, लेकिन ट्रोल क्यों कर रहे हैं लोग?

75


Olympics 2021: Alia Bhatt ने भारतीय खिलाड़ियों को दी शुभकामनाएं, लेकिन ट्रोल क्यों कर रहे हैं लोग?

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन्हें आए दिन उनके IQ के लिए ट्रोल कर दिया जाता था. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) किसी भी इंटरव्यू या पब्लिक इवेंट में होती थीं तो सवालों के जवाब इस तरह देती थीं कि लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते थे. हालांकि अब लोग उस आलिया (Alia Bhatt) को भूल चुके हैं और आज उन्हें उनकी बेशुमार खूबसूरती और गजब की अदाकारी के लिए जाना जाता है.

फिर ट्रोल हो गईं आलिया भट्ट
हालांकि हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ ऐसा कर दिया कि लोगों को एक बार फिर से पुरानी वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) याद आ गईं. दरअसल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों को सपोर्ट किया था. अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि इसमें गलत क्या है तो आपको बता दें कि उन्होंने टोक्यो की जगह लंदन ओलंपिक्स की तस्वीर शेयर कर दी थी.

शेयर कर दी गलत तस्वीर
हालांकि कैप्शन में उन्होंने टोक्यो का ही जिक्र किया था. फैंस तुरंत इस बात को पकड़ गए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘भारतीय खेमे को शुभकामनाएं.’ आलिया (Alia Bhatt) ने तस्वीर के साथ हैशटैग टोक्यो 2021 भी लिखा था यानि उनके हिसाब से वह सही तस्वीर शेयर कर रही थीं लेकिन गलती से उन्होंने पुरानी फोटो शेयर कर दी.

ऐसा था लोगों का रिएक्शन
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) द्वारा की गई इस गलती पर फैंस ने सोशल मीडिया पर ढेरों पोस्ट और ट्वीट किए. एक यूजर ने ट्वीट में लिखा, ‘ये आदमी हत्या के आरोप में जेल में है आलिया.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सब कुछ छोड़ो और जाकर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की इंस्टा स्टोरी देखो. वह बहुत ही डंब लड़की है.’ इसी तरह ढेरों ट्वीट लोगों ने आलिया के लिए किए हैं.

ये भी पढ़ें

‘टीवी की नागिन’ ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यलो ड्रेस में दिखा रहीं अदाओं के जलवे

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link