नीसा देवगन और जान्हवी कपूर ने साथ किया लंच, फॉरेन लोकेशन पर दोस्तों संग ग्लैम अवतार में हुईं स्पॉट

145
नीसा देवगन और जान्हवी कपूर ने साथ किया लंच, फॉरेन लोकेशन पर दोस्तों संग ग्लैम अवतार में हुईं स्पॉट

नीसा देवगन और जान्हवी कपूर ने साथ किया लंच, फॉरेन लोकेशन पर दोस्तों संग ग्लैम अवतार में हुईं स्पॉट

ऐक्ट्रेस जान्हवी कपूर अक्सर अपने दोस्तों के साथ लंच या डिनर पर जाती रहती हैं। फिल्मों में आने के बाद से ऐक्ट्रेस कई लोगों की पसंद बन गई हैं। लेकिन इससे हटकर काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन अभी बॉलिवुड में भी नहीं आई हैं और उन्होंने पहले ही अपनी फैन फॉलोइंग तगड़ी बना ली है। हाल ही में नीसा और जान्हवी ने एक साथ लंच किया और वो भी अपने कुछ दोस्तों के साथ। दोनों स्टार किड्स की ये फोटो काफी देखी जा रही है। साथ ही उन दोनों ने ट्विनिंग की है और अपनी रेड कलर की ड्रेस में खूब कहर ढा रही हैं।

जान्हवी और नीसा का ग्लैमरस अंदाज
दोस्तों के साथ जान्हवी कपूर की हालिया एम्स्टर्डम जर्नी की कलरफुल ड्रेस, खूबसूरत जगहों और अच्छे खाने से भरी हुई है। रविवार को, ऐक्ट्रेस ने अपनी छुट्टी से एक फोटो डंप शेयर किया और यह नीसा देवगन के साथ थी। तस्वीरों में, वह अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन के साथ लंच का लुत्फ लेते दिख रही हैं। दो ग्लैम लेडिज ने हमेशा अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट्स से सभी को हैरान किया है और इस बार वे लाल रंग में बिल्कुल खूबसूरत लग रही हैं।


फोटोज में दिखा फॉरेन का खूबसूरत लोकेशन

फोटो में जान्हवी और नीसा को दोस्तों के साथ टेस्टी खाने का आनंद लेते देखा जा सकता है। तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने यूनिकॉर्न इमोजी के साथ बस ‘#amstagram’ लिखा।

Janhvi Kapoor का एकतरफा क्रश हैं विजय देवरकोंडा, जब ऐक्ट्रेस ने कबूली थी अपनी रोमांटिक दिली ख्वाहिश
नीसा देवगन का फैशन स्टेटमेंट
नीसा देवगन ब्लॉक की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। हालांकि, नीसा फिलहाल विदेश में पढ़ रही हैं और उन्होंने अब तक इंडस्ट्री में पैर नहीं रखा है। फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। नीसा अपने स्टाइल गेम में भी टॉप पर हैं, क्योंकि उनकी सोशल मीडिया टाइमलाइन हमें याद दिलाती है कि यंग किड किसी भी ड्रेस में रॉक कर सकती हैं, जो हमें सभी स्टाइल गोल्स देती हैं।

जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्में
इस बीच, वर्कफ्रंट पर जान्हवी अभी ‘बवाल’ की शूटिंग कर रही हैं, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। फैमिली ड्रामा जान्हवी और वरुण धवन की पहली फिल्म है और यह 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ऐक्ट्रेस सिद्धार्थ सेनगुप्ता की निर्देशित अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के प्रमोशन में भी बिजी हैं। फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘बवाल’ और ‘गुड लक जेरी’ के अलावा जान्हवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी खास रोल कर रही हैं।

Source link