अब ‘बायकॉट टाइगर 3’ हुआ ट्रेंड, आमिर-अक्षय और शाहरुख के बाद ट्रोल्स के निशाने पर सलमान खान!

126
अब ‘बायकॉट टाइगर 3’ हुआ ट्रेंड, आमिर-अक्षय और शाहरुख के बाद ट्रोल्स के निशाने पर सलमान खान!


अब ‘बायकॉट टाइगर 3’ हुआ ट्रेंड, आमिर-अक्षय और शाहरुख के बाद ट्रोल्स के निशाने पर सलमान खान!

ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड इस समय अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने कभी नहीं सोचा होगा कि उन्हें लोगों के गुस्से का इस तरह से सामना करना पड़ेगा। हर दिन सोशल मीडिया पर ‘बायकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड हो रहा है और इसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। कम बजट की फिल्में तो फ्लॉप हो ही रही हैं, लेकिन अब बड़ी-बड़ी मूवीज भी डिजास्टर साबित हो रही हैं। इक्का-दुक्का फिल्मों को हटा दिया जाए तो आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से लेकर अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ तक की कमर टूट गई है। इससे इंडस्ट्री को तगड़ा नुकसान हो रहा है और अभी चिंता के बादल छंटे नहीं हैं, क्योंकि इन ‘लोगों’ ने शाहरुख खान की ‘पठान’, ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ और विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ को भी टारगेट करने की ठान ली है। और अब इस लिस्ट में सलमान खान की ‘टाइगर 3’ का नाम भी शामिल हो गया है। वो सलमान, जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जिनकी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार होता है। जिन्होंने बजरंगी भाईजान और सुल्तान सहित तमाम सुपरहिट फिल्में दी हैं। अफसोस की बात है कि अब वो भी इस सुनामी का शिकार हो गए हैं!

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #BoycottTiger3 ट्रेंड होने लगा। इससे पहले साल 2012 में ‘एक था टाइगर’ और साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ आई थी, जिस पर ऑडियंस ने खूब प्यार लुटाया था। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थीं। इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किश्त की जैसे ही अनाउंसमेंट हुई, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लेकिन अब लग रहा है कि इन खुशियों को जल्द ही नजर लगने वाली है। इस मूवी को भी बायकॉट करने की बात कही जा रही है और ट्रोलर्स को दबंग खान के पुराने क्राइम याद आ गए हैं। उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन पर पाकिस्तानी आतंकियों का बचाव करने का भी आरोप लगा रहा है। देखिये ये ट्वीट।

Exclusive: लाल सिंह चड्ढा के सपोर्ट में उतरीं एकता कपूर, कहा- आमिर खान का बायकॉट करना आसान नहीं, वो लेजेंड हैं
लोगों को याद आए सलमान खान के सारे क्राइम

क्रिमिनल्स की इमेज साफ करने में बॉलीवुड मास्टर है।

सलमान ने भारत पर इल्जाम लगाते हुए पाकिस्तानी आतंकियों का किया था बचाव!

अगला मिशन टाइगर 3

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद अब शाहरुख खान की ‘पठान’ और सलमान खान की ‘टाइगर 3’ की बारी!

navbharat times -Boycott Pathan Movie: ‘संघर्ष निरंतर जारी है, अब पठान की बारी है’ बायकॉट गैंग ने अब शाहरुख खान पर साधा निशाना
साउथ स्टार्स से हो रही है बॉलीवुड एक्टर्स की तुलना!

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी कर रहे हैं बायकॉट

पूरे बॉलीवुड को बायकॉट करने की हो रही है बात

भारतीय संस्कृति को तबाह कर रहा है बॉलीवुड

अगले साल ईद पर रिलीज होगी Tiger 3


‘टाइगर 3’ की बात करें तो यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, इमरान हाशमी, रणवीर शौरी भी हैं। शाहरुख खान कैमियो में नजर आएंगे। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी।





Source link