जानिए शनिवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

0
sat
जानिए शनिवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मेष राशि
अगर आप किसी नए कार्य की तलाश कर रहे है, तो अपनी स्वयं की क्षमताओं के बल पर किसी बड़े उद्यम के साथ आप जुड़ सकते हैं. जिस के कारण आपको व्यवसाय में अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है. इस समय आप आर्थिक रूप से मजबूत होंगे. लंबी यात्रा हो सकती हैं. अतिथि का आगमन होगा. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें.

वृषभ राशि
आपको अपने कार्यों से अच्छा लाभ भी होगा और आपके करियर में आपकी स्थिति मजबूत होने की संभावना है. यदि आप किसी मित्र के साथ कोई व्यापार करने जा रहे है तो इसका आपको लाभ हो सकता है. आज के दिन आपके रूके हुए काम पूरें होगें. इसी के साथ आप पुराने लोगों से मिल सकते है. उपहार और धन का लाभ हो सकता है.

मिथुन राशि
आप की अपने व्यवसाय को लेकर कई विदेश यात्राएं हो सकती हैं, जिनका आपको सकारात्मक परिणाम प्राप्त होगा. यदि आप नौकरीपेशा से जुड़े हैं तो इस दौरान आपका अपनी इच्छा अनुरूप स्थानांतरण भी हो सकता है. पारिवारिक जीवन और करियर की दिशा में सुधार होने की पूरी संभावना हैं. स्वयं का ध्यान रखें और खुद को किसी भी तरह मानसिक रूप से कमजोर ना पड़ने दें.

कर्क राशि
आपके कार्य और व्यवसाय के लिए मजबूती का समय होगा. व्यवसाय की यात्राओं के लिए यह समय सामान्य रहने वाला है. वित्तीय संघर्ष करना पड़ सकता है और खर्चों में भी वृद्धि दिखाई देती है. आप की सुदूर यात्राएं होंगी जो आपके लिए अति लाभकारी सिद्ध होंगी और उनके द्वारा आपको अच्छा धन लाभ हो. रही बात नौकरी की, जो लोग नौकरी करते है तो उनका दायित्व बढ़ेंगे. काफी दौड़-भाग करनी होगी. पीपल के नीचे दीपक जलाएं.

सिंह राशि आर्थिक रुप से उन्नति के अनेक अवसर आपके सामने आएँगे और उसके फलस्वरुप आप अच्छा धन लाभ प्राप्त कर पाने में सफल हो सकते हैं. विदेशी संपर्कों से भी स्पर्श आपको अच्छा लाभ होने की संभावना है. अपनी सेहत का ध्यान रखें. निर्णय लेने में सावधानी रखें.

कन्‍या राशि
आप अच्छा धन अर्जित कर पाएंगे. आप कई ऐसे निर्णय लेंगे जो भविष्य में आप के लिए धना गम के मार्ग खोलेंगे. धन की स्थिति बेहतर होगी. करियर में समस्या हल होगी. विवाद से बचें. शनि आपका सप्तमेश और अष्टमेश भी है इसलिए स्वास्थ्य समस्याएं बनी रहेंगी.

तुला राशि
यदि आप सर्विस इंडस्ट्री, ऑटोमोबाइल, प्रिंटिंग प्रेस, गैस तथा पेट्रोल और तेल, ज़मीन से जुड़े कार्य, सब्जियों का कार्य आदि करते हैं. तो इस वर्ष आपको तरक्की मिलने की अधिक संभावना है. धन मिलेगा. रुके हुए काम बनेंगे. लंबी यात्रा के योग हैं. आपके स्वास्थ्य में कुछ हद तक सुधार आएगा.

वृश्चिक राशि
व्यापार-धंधा अच्छा चलेगा और आकस्मिक धनलाभ के योग रहेंगे. कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिलेंगी और सभी कार्य सफल होंगे। प्रॉपर्टी में निवेश से लाभ होगा. शेयर-सट्टे से दूर रहें. काम बिगड़ सकता है. सेहत के प्रति लापरवाह न रहें. लौं खाकर घर से निकलें.

धनु राशि
बुजुर्गों के आशीर्वाद से व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा और धनलाभ की स्थिति बनेगी. नौकरी में तरक्की के योग रहेंगे. कार्यभार की अधिकता रहेगी, लेकिन अपनी योग्यता और क्षमताओं का भरपूर लाभ उठायेंगे और कार्यों में सफलता प्राप्त करेंगे. यात्रा के योग हैं. मेहमान आ सकते हैं. रिश्तों में सावधानी रखें.

मकर राशि
व्यावसायिक क्षेत्र में छोटी-छोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, मेहनत से कार्यों में सफलता मिलेगी और आर्थिक लाभ की स्थिति रहेगी, लेकिन भागदौड़ अधिक करनी पड़ेगी. धन का लाभ होगा. वैवाहिक जीवन का ध्यान दे.

कुंभ राशि
इस समय किसी बड़े वित्तीय जोखिम को उठाने से आपको बचना चाहिए. आपको धन का लेनदेन और निवेश सोच समझ कर करना चाहिए और ऐसे व्यापार उद्योग समूह से जुड़े हैं उनमें निवेश करने से आपको बचना चाहिए. काम का दबाव कम होगा. अपनी सेहत का खास ध्यान दें.

यह भी पढ़ें : जानिए शुक्रवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मीन राशि
आपको पैसे को सावधानीपूर्वक खर्च करना चाहिए और भविष्य के लिए उपयोगी योजनाएं बनानी चाहिए ताकि वित्तीय संघर्ष के समय में आपको किसी बड़ी चुनौती का सामना ना करना पड़े. आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. वाणी और क्रोध पर काबू रखें.