सिद्धार्थ-कियारा ही नहीं Koffee With Karan में पकड़ी गई इन सेलेब्स के प्यार की भी चोरी! कपल्स के प्यार का हुआ खुलासा

62
सिद्धार्थ-कियारा ही नहीं Koffee With Karan में पकड़ी गई इन सेलेब्स के प्यार की भी चोरी! कपल्स के प्यार का हुआ खुलासा


सिद्धार्थ-कियारा ही नहीं Koffee With Karan में पकड़ी गई इन सेलेब्स के प्यार की भी चोरी! कपल्स के प्यार का हुआ खुलासा

Bollywood Secret Romance Revealed in Koffee With Karan: करण जौहर के सालों से चले आ रहे सेलब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में अब तक बॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स से जुड़े कई सीक्रेट रिवील हो चुके हैं. करण जौहर खुद इस बात को मान चुके हैं कि बॉलीवुड सेलेब्स की लव लाइफ सीक्रेट रिवील करवाने में वो माहिर हैं और एक नहीं बल्कि कई बार ऐसा कर चुके हैं. इस हफ्ते इस शो के काउच पर बैठे सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ना-ना करते हुए भी ये मान ही लिया कि वो कियारा आडवाणी को डेट कर रहे हैं. लेकिन सिद्धार्थ-कियारा से पहले कई और सेलेब्रिटी कपल के प्यार का खुलासा यहां हो चुका है. 

सिद्धार्थ-कियारा का रिश्ता कन्फर्म
इसी हफ्ते सिद्धार्थ मल्होत्रा कॉफी विद करण में नजर आए हैं और उनसे करण जौहर ने कियारा संग रिलेशन को लेकर सीधा-सीधा सवाल किया जिसे सिद्धार्थ ना कर ही नहीं पाए और इस रिश्ते पर मुहर लग गई. यहां तक कि इशारों ही इशारों में सिद्धार्थ कह गए कि वो कियारा संग शादी करेंगे. 

जब करण ने खोला सारा-कार्तिक के प्यार का राज
कुछ समय पहले सारा अली खान अपनी बी टाउन दोस्त जाह्नवी कपूर के साथ शो में पहुंची थीं जहां सारा और जाह्नवी की लव लाइफ खूब चर्चा में रहीं. तब करण जौहर ने ये खुलासा कर दिया था कि सारा और कार्तिक कभी वाकई एक रिश्ते में थे. हालांकि बाद में कहा गया कि सारा करण के इस खुलासे से काफी नाराज हुई थीं. 

sara and kartik -

अनन्या और ईशान के रिश्ते पर लगी मुहर
कुछ महीने पहले अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के ब्रेकअप की खबरों ने खूब जोर पकड़ा. हालांकि दोनों ही स्टार्स इस पर चुप्पी साधे रहे लेकिन करण जौहर के शो में कभी इनके भी रिश्ते में होने की खबर तब पक्की हो गई जब विजय देवरकोंडा संग इस सीजन में अनन्या पहुंचीं. यहां करण जौहर ने अनन्या और ईशान के रिश्ते पर बात की जिससे एक्ट्रेस ने इंकार नहीं किया. 

ananya aditya roy kapur -

वहीं जहां अनन्या पांडे ने ईशान खट्टर संग कभी रहे अपने रिश्ते को माना बल्कि आदित्य रॉय कपूर और उनके बीच कुछ पक रहा है ये भी कन्फर्म हो गया. काफी समय से दोनों के अफेयर की खबरें हैं और करण जौहर के शो पर जब अनन्या पहुंचीं तो उन्होंने इस रिश्ते को कन्फर्म कराकर ही दम लिया.

रिलेशन में रह चुके हैं जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया
जाह्नवी कपूर ने इस बार कॉफी विद करण में कन्फर्म किया कि वो और सारा दो भाईयों को एक ही समय में डेट कर चुकी हैं जो करण जौहर की बिल्डिंग में ही रहते हैं. जिसके बाद ये कन्फर्म हो गया कि ये कोई और नहीं बल्कि पहाड़िया ब्रदर्स ही हैं 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link