दुनिया के लिए खतरा बन सकते हैं अमेरिका-नार्थ कोरिया!

0
दुनिया के लिए खतरा बन सकते हैं अमेरिका-नार्थ कोरिया!
दुनिया के लिए खतरा बन सकते हैं अमेरिका-नार्थ कोरिया!

नार्थ कोरिया और अमेरिका के बीच चल रही जुबानी जंग से पूरी दुनिया पर खतरा मंडरा है। जी हाँ, ये दोनों ही देश परमाणु से संपन्न है, ऐसे में अगर दोनों के बीच युद्ध हुआ तो पूरी दुनिया पर खतरा मंडरायाएगा। जी हाँ, आपको बता दें कि अमेरिका और नार्थ कोरिया के बीच लगातार जुबानी जंग चल रही है, इतना ही नहीं दोनों ही देश एक दूसरे को युद्ध की धमकियां देते भी नजर आ रहे है।

आपको बता दें कि दुनिया पर परमाणु युद्ध का खतरा मंडरा रहा है, तो ये गलत नहीं होगा, क्योंकि अमेरिका और उत्तरी कोरिया के बीच जुबानी जंग अब खतरनाक मोड़ ले चुकी है। आपको याद दिला दें कि मंगलवार को उत्तर कोरिया ने अमेरिका पर जंग छेड़ने का आरोप लगाया था, तो डोनाल्ड ट्रंप सनकी किम जोंग उन को सबक सिखाने की बात कह थे, ऐसे में अब परमाणु हथियारों की जंग सिर्फ इन दो देशों के बीच ही संभव नहीं है बल्कि भारत का पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी एक बड़ा खतरा साबित हो रहा है।


हो सकता है बड़ा युद्ध, तबाह हो जाएगी दुनिया….

आपको बता दें कि नार्थ कोरिया और ट्रंप के बीच जुबानी जंग जारी है, ऐसे में युद्ध की पूरी संभावनाएं नजर आ रही है। अगर दोनों के बीच युद्ध हुआ तो पूरी दुनिया तबाह हो जाएगी। दोनों के ही पास खतरनाक परमाणु हथियार है, जिससे आस पास के देशों में भी तबाही मच जाएगी। हालांकि फिलहाल इस युद्ध को रोकने की पूरी कोशिश की जा रही है, लेकिन दोनों ही एक दूसरे से पीछे नहीं हटने वाले है, ऐसे में युद्ध की संभावनाएं ज्यादा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 1 =