1 महीने तक टीवी डिबेट में शामिल नही होंगे कांग्रेस प्रवक्ता : सुरजेवाला

248

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक ट्वीट करके बताया है कि कांग्रेस के कोई भी प्रवक्ता किसी भी टीवी डिबेट में अगले एक महीने तक भाग नहीं लेंगे. उन्होंने अलग-अलग टीवी चैनलों के लिए भी सूचना ज़ारी की है कि अगले एक महीने तक किसी भी कांग्रेस प्रवक्ता को अपने डिबेट पैनल में शामिल न करें.

मालूम हो कि पिछले कई दिनों से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के इस्तीफे की बात ख़बरों में हैं. कुछ दिन पहले राहुल गाँधी ने अध्यक्ष पड़ से इस्तीफा दे दिया था जिसको कांग्रेस की वर्किंग कमेटी ने खारिज कर दिया था लेकिन अब राहुल गाँधी ने इस बाबत पार्टी को एक महीने का समय दिया है जिसमे वे ने अध्यक्ष का चुनाव लें.

Congress -

अब लोकसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद कांग्रेस पार्टी में अंदर से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, इस बात की खबर भी मीडिया में काफी उड़ती हुई मालूम पड़ रही है. अब जबकि अंदर के हालात अच्छे नहीं चल रहे हैं, कांग्रेस पार्टी ने मीडिया में अपने प्रवक्ताओं को शामिल करने से रोक लगाई है.

आपको बता दें कि इस उठापटक के बीच कांग्रेस में राहुल गाँधी के विकल्प चुनने की भी खबर चर्चा बटोर रही है, खबर है कि कांग्रेस अपने लिए नए पार्टी अध्यक्ष का चेहरा तलाश कर रही है, आखिर पार्टी में राहुल अध्यक्ष बने रहते हैं या फिर कोई दूसरा पार्टी अध्यक्ष बना है इस बात से पर्दा कुछ दिन में उठ जाएगा.