Nitish Kumar को छोड़कर नहीं जाऊंगा, सीएम अगर गलत गठबंधन में भी रहेंगे तो उनका साथ दूंगा… मांझी ने खाई कसम

22
Nitish Kumar को छोड़कर नहीं जाऊंगा, सीएम अगर गलत गठबंधन में भी रहेंगे तो उनका साथ दूंगा… मांझी ने खाई कसम

Nitish Kumar को छोड़कर नहीं जाऊंगा, सीएम अगर गलत गठबंधन में भी रहेंगे तो उनका साथ दूंगा… मांझी ने खाई कसम


पूर्णिया में हुई महागठबंधन की रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि ‘हम’ प्रमुख जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) को गठबंधन छोड़कर कहीं जाने की जरूरत नहीं है। सीएम के बयान के बाद आज मांझी ने भी कसम खाते हुए कहा कि नीतीश कुमार जहां होंगे वहीं वो रहेंगे।

 

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा है कि वो नीतीश का साथ छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। विधासभा सत्र की शुरुआत होन से पहले महागठबंधन के विधानमंडल दल की बैठक हुई। इस बैठक में मांझी ने कसम खाकर नीतीश कुमार को भरोसा दिया कि वे मुख्यमंत्री का साथ छोड़कर कहीं जाने वाले नहीं है। दरअसल, पूर्णिया की रैली में नीतीश कुमार ने कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा के बाद अब मांझी से पर बीजेपी की नजर है। बैठक के बाद बाहर निकले जीतन राम मांझी से जब मीडिया ने सवाल किया तो पूर्व सीएम ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने जेडीयू से अलग होकर नई पार्टी बनाई है। मेरी तो पहले से अलग पार्टी है।

नीतीश कुमार का अहसान कभी नहीं भूलंगा: मांझी

जीतन राम मांझी ने कहा कि ‘पहली बार जब मैं मुख्यमंत्री बना था तो वो नीतीश कुमार की वजह से बना। नीतीश कुमार ने ही मुझे मुख्यमंत्री बनाया था। इसके लिए मैं और मेरा परिवार नीतीाश कुमार का अहसान कभी नहीं भूलेगा। नीतीश कुमार जहां रहेंगे वहीं हम भी रहेंगे। फिर चाहे नीतीश कुमार गलत गठबंधन में ही क्यों न रहें। फिलहाल मेरा कहीं जाने का कोई सवाल ही नहीं है।’

नीतीश ने कहा था- मांझी जी यहां से काहे जाएंगे, हम ही बढ़ावा देंगे

दरअसल महागठबंधन में शामिल जीतन राम मांझी ने पूर्णिया रैली से पहले बयान दिया था कि उनका बेटा बाकी सीएम उम्मीदवार से काफी ज्यादा पढ़ा लिखा है। जिनको मुख्यमंत्री बनाने के बात की जा रही है, मेरा बेटा उनको बैठाकर पढ़ा सकता है। मांझी के इस बयान के बाद पूर्णिया रैली में नीतीश कुमार ने खुले मंच से बीजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब जीतन राम मांझी पर सबकी नजरें लगी हुई हैं। मांझी जी यहां से काहे जाएंगे। हम ही लोग आगे बढ़वा देंगे।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News