न्यूजीलैंड ने दिया भारत को जीत के लिए 244 रनों का लक्ष्य

0

भारत न्यूजीलैंड के बीच चल रहे तीसरे एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड ने भारतो को जीत के लिए दिया 244 रनों का लक्ष्य। न्यूजींलैंड की तरफ़ से रॉस टेलर ने सर्वाधिक 93 रनों का पारी खेली।  

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया न्यूजीलैंड ने

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही, और सलामी बल्लेबाज़ कॉलिन मुनरो सिर्फ़ 10 रन बनाकर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का शिकार हो गए। वहीं बल्लेबाजी करने आए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी कुछ खास नहीं कर पाए और 28 रन के स्कोर पर युज़वेंद्र चहल का शिकार हो गए। लेकिन बाद में बल्लेबाजी करने आए रॉस टेलर और टॉम लाथम ने शानदार खेल दिखाया। टेलर ने शानदार 93 रनों की पारी खेली वहीं टॉम लाथम ने 51 रनों की पारी खेली।

भारत ने की सधी गेंदबाजी

गेंदबाजी में भारतीय गेंदबाज़ों ने एकबार फिर शानदार गेंदबाजी की। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के 3 बल्लेबाजों को आउट किया। वहीं प्रतिबंध हटने के बाद अपना पहला मैच खेल रहे हार्दिक पांडया ने 10 ओवरों में 45 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए।

न्यूजीलैंड के लिए सीरीज बचाने के लिए यह मैच जीतना जरुरी

5 वनडे मैचों की सीरीज में भारत 2-0 से आगे है। भारत अगर यह मैच जीत जाता है तो सीरीज भी जीत जाएगा। वहीं न्यूजीलैंड के लिए यह मैच जीतना बहुत जरुरी है, अगर न्यूजीलैंड यह मैच हार जाता है तो वह सीरीज भी हार जाएगा।