बिगबॉस 13: बिगबॉस में आया नया ट्विस्ट, दीपिका संग कार राइड पर गए कंटेस्टेंट्स

0
bb
bb

बिगबॉस का यह सीजन ऑडियंस को लुभाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहा है। चाहे वो दमदार कंटेस्टेंट को बिगबॉस के घर के अंदर लाना हो या फिर शो में सेलिब्रिटी गेस्ट की एंट्री की बात हो यह शो TRP के मामले में सबसे आगे निकल गया है और ऑडियंस को इस बार का सीजन काफी पसंद आ रहा है। इस बार का वीकेन्ड भी काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है। शो में सेलिब्रिटी गेस्ट एंट्री लेते रहते हैं. गुरुवार को शो में वर्ल्ड फेमस शेफ विकास खन्ना ने एंट्री ली. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बिग बॉस के घर में पहुंचीं हैं।

बिग बॉस में कॉमेडी नाईट का आयोजन हुआ था और जिसके तहत शो में टॉप स्कोर पाने वालो को दीपिका पादुकोण आपने साथ राइड पर लेकर गई। यह अब तक बिगबॉस में काफी नहीं हुआ जहा कंटेस्टेंट को किसी सेलिब्रिटी के साथ राइड में जाने का मौका मिले। दीपिका घर के कंटेस्टेंट्स को कार राइड के लिए लेकर गई हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी कार राइड के वीडियोज और फोटोज वायरल हैं. फोटोज में विशाल आदित्य सिंह गाड़ी चला रहे हैं. वहीं दीपिका उनके साइड वाली सीट पर बैठी हैं. वहीं शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला और मधुरिमा तुली पीछे खड़ी हैं।

वीकेंड के वार में दीपिका विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल के साथ बिगबॉस के घर में पहुंची, बिगबॉस के घर में उन्होंने अपनी मूवी का प्रमोशन किया। शो में दीपिका घरवालों से टास्क भी कराएंगी और विनर्स को ड्राइव पर लेकर जाएंगी।

यह भी पढ़ें : MOVIE REVIEW: Chhapaak देख आंखें भर आएगी ” Must Watch “

अब देखना यह होगा की बिगबॉस का यह एपिसोड शो की TRP में क्या इजाफा करता है और मेकर्स को शो से कैसे फायदा मिलता है। शो में अभी फिलाल 10 कंटेस्टेंट है और इस बार घर के सभी सदस्य नॉमिनेटेड है। देखना होगा की इस बार कौन घर से एविक्ट होगा।