क्या है बिगबॉस 13 के फिनाले वीक का ट्विस्ट ?

0
BB
BB

बिगबॉस 13 अब तक के सभी सीजन में से काफी सफल और काफी हटकर सीजन माना गया है। इस शो ने बहुत से इतिहास भी रचे, इस बार के सीजन में ऐसा कुछ हुआ जो पहले कभी नहीं हुआ चाहे वो टास्क रद्द करना हो या फिर एग्रेशन में हदें पार होने तक, इन सबके बीच मेकर्स ने भी अपने फॉर्मेट में बड़े-बड़े बदलाव किए हैं. जिन्होंने फैंस को हर मोड़ पर एंटरटेन किया है।

अब शो आपने अंतिम पड़ाव पर है और मेकर्स एक बार फिर कुछ हटकर करने की तैयारी में है। शो में एक और ट्विस्ट आने वाला है. इस हफ्ते का ट्विस्ट हो सकता है ‘नो एविक्शन’ का इसका सीधा मतलब यह होता है की इस बार शो में 7 फाइनलिस्ट होंगे।

सीजन 13 में नो एविक्शन इसलिए भी बड़ी बात है, क्योंकि इसी की बदौलत फिनाले वीक में 7 कंटेस्टेंट्स की एंट्री होने वाली है. पहली बार ऐसा हुआ है जब फिनाले में भी बिग बॉस हाउस कंटेस्टेंट्स के जोश से गूंज रहा है. रिपोर्ट्स हैं कि 19वें हफ्ते में भी कोई एलिमिनेशन नहीं होगा. बेघर होने के लिए माहिरा शर्मा, आरती सिंह और शहनाज गिल नॉमिनेटेड हैं. लेकिन वीकेंड का वार में कोई एविक्ट नहीं हुआ है।

इस बार सीजन में नो एविक्शन का ट्रेंड काफी चल रहा है। यह सीजन अब तक के बिगबॉस के इतिहास का सबसे सफल और सबसे लम्बा सीजन माना जाता है। इस बार देखना होगा की मिड वीक में कौन एविक्ट होता है और टॉप 5 में कौन सा कंटेस्टेंट जाता है।

यह भी पढ़ें :बिग बॉस 13: सिद्धार्थ ने पारस को इम्यूनिटी दिलाकर पहुंचाया फिनाले वीक में

इस बार के सीजन ने बड़े -बड़े प्राइम टाइम शो को पीछे छोड़ा है और आखिरी वीक में भी इसकी TRP में कोई कमी नहीं आयी है। देखना दिलचस्प होगा की शो में टॉप 5 कौन से सेलिब्रिटी बनते है और फिनाले वीक में एंट्री पाते है। 15 फरवरी यानि आने वाले शनिवार को बिग बॉस का फिनाले है।